छत्तीसगढ़

और कितनी श्रद्धा: कॉल सेंटर की कई लड़कियां से थे आफताब के संपर्क, कहीं पहले भी तो कोई नहीं हुई फ्रिज में दफन..?

Shraddha Murder case

नई दिल्ली। मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब का गुरुग्राम से भी गहरा नाता रहा है। पुलिस जांच में पता चला है कि वह साइबर सिटी के किसी कॉल सेंटर में काम कर चुका है। यह भी पता चला है कि इन कॉल सेंटर में काम करने वाली कई लड़कियां भी उसके संपर्क में थीं। इसे लेकर भी श्रद्धा और आफताब के बीच आए दिन झगड़ा होता था।

Shraddha Murder case

दिल्ली की महरौली थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस दौरान जब पुलिस को आफताब का गुरुग्राम कनेक्शन पता लगा तो दिल्ली पुलिस ने गुरुग्राम पुलिस से संपर्क किया। स्थानीय पुलिस के हरकत में आने के साथ ही यहां का खुफिया एजेंसियां भी अलर्ट मोड पर आ गई हैं। 

Shraddha Murder Case

कई कॉल सेंटर संचालकों से संपर्क किया गया है और उनके यहां पूर्व में काम करने वाले आफताब नामक युवकों की डिटेल मांगी गई है। माना जा रहा है कि इस डिटेल का मिलान हत्यारोपी आफताब से की जा रही पूछताछ के साथ किया जाएगा। यह भी देखा जा रहा है कि इस प्रकार की कोई वारदात आफताब पहले भी तो अंजाम नहीं दे चुका। ऐसे में उस संपर्क में रहने वाली युवतियों की बाबत भी जानकारी जुटाई जा रही हैं।

Shraddha walker murder case

बता दें कि आफताब जांच में पुलिस को सहयोग नहीं कर रहा है। ऐसे में अब पुलिस ने टेक्निकल जांच शुरू कर दी है। इस जांच में उसकी लोकेशन गुरुग्राम में अधिक मिल रही है। गुरुग्राम पुलिस आफताब का काला चिट्ठा रखने के लिए अपने स्तर पर काम रही है।

Shraddha Murder Case

सहमति संबंधों को गलत नहीं मानते थे 
दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी आफताब ने पूछताछ में ये भी खुलासा किया है कि वह व श्रद्धा दोनों ही सहमति संबंधों में रहने को गलत नहीं मानते थे। दोनों ही अपनी जिंदगी अपनी मर्जी से मौजमस्ती के साथ जीना चाहते थे। जब-जब उनके माता-पिता ने सहमति संबंधों में रहने के लिए मना किया तो दोनों ही कहते थे कि सहमति संबंधों में रहना गलत नहीं है।