छत्तीसगढ़

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा से ईडी ने की पूछताछ, लाइगर की फंडिंग से जुड़ा है मामला

नईदिल्ली I लोकप्रिय टॉलीवुड अभिनेता विजय देवराकोंडा बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने अपनी हालिया फिल्म ‘लाइगर’ के लिए धन की सोर्सिंग से संबंधित जांच के सिलसिले में पेश हुए। अभिनेता हैदराबाद में एजेंसी के क्षेत्रीय कार्यालय में ईडी अधिकारियों के सामने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

बता दें कि केंद्रीय एजेंसी फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (फेमा) के कथित उल्लंघन की जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार, विजय देवराकोंडा से फिल्म के लिए धन के स्रोतों, उनके पारिश्रमिक और अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन सहित अन्य अभिनेताओं को किए गए भुगतान के बारे में पूछताछ की गई।

इससे पहले 17 नवंबर को ईडी के अधिकारियों ने फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ और प्रोड्यूसर चार्मी कौर से भी पूछताछ की थी। दोनों से इस साल अगस्त में रिलीज हुई हिंदी-तेलुगु फिल्म ‘लाइगर’ के लिए निवेश के स्रोत के बारे में पूछताछ की गई थी। फिल्म में मशहूर बॉक्सर माइक टायसन भी नजर आए थे। इसे 125 करोड़ रुपये के बजट के साथ बनाया गया था।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लास वेगास में हुई थी। हालांकि बॉक्स-ऑफिस पर यह फिल्म कमाल नहीं दिखा सकी थी। गौरतलब है कि इस फिल्म से विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में कदम रखा था, लेकिन दर्शकों की उम्मीदों पर यह फिल्म खरी नहीं उतर सकी थी।