छत्तीसगढ़

मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़के अर्जुन, कहा- हमारी जिंदगी से खेलने की हिम्मत मत करो

नईदिल्ली I मनोरंजन जगत में मौजूद सितारों को लेकर अफवाहें आना आम बात है. कई पॉपलर जोड़ियां भी हैं जिनसे जुड़ी खबरों के बारे में जानने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड रहते हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड के पावर कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का नाम भी शामिल है. दोनों के रिश्ते के बारे में पता लगने के बाद फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर सवाल पूछते रहते हैं. लेकिन, इन खबरों को वो दोनों ही अबतक इग्नोर करते आए हैं. हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट की मलाइका को लेकर प्रेग्नेंसी की फेक खबर ने अर्जुन का पारा हाई कर दिया है. जिसके बाद एक्टर इसका जवाब देने पर मजबूर हो गए.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के स्टार कपल्स में गिने जाते हैं. हर जोड़ी की तरह इनको लेकर भी कई तरह की अफवाहें आती हैं जो आम बात है. लेकिन हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट की एक खबर पढ़कर अर्जुन कपूर बेहद नाराज हो गए. जिसके बाद उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने स्टोरी में उस अफवाह वाली खबर का करारा जवाब भी दिया है.

ये बेहद शर्मनाक है: अर्जुन कपूर

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर ने स्टोरी शेयर करते हुए उस वेबसाइट की जर्नलिस्ट का नाम भी मेंशन किया है. एक्टर ने लिखा है कि ये सबसे घटिया लेवल है जिसपर आपलोग जा सकते हैं. ये बेहद शर्मनाक और अनएथिकल है जो आप ये घटिया खबरें छाप रहे हैं. आगे एक्टर ने लिखा कि ये पत्रकार रेगुलर ऐसी खबरें लिखती है क्योंकि ये सब फेक है इसलिए हम इग्नोर करते हैं.

वेब साइट की फेक खबर पर अर्जुन का रिप्लाई

इतना ही नहीं, अर्जुन ने आगे उस जर्नलिस्ट को गुस्से में कहा कि ये ठीक नहीं है. हमारी पर्सनल लाइफ के साथ खेलने की हिम्मत मत करो. बता दें कि अर्जुन कपूर की ये इंस्टा स्टोरी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बता दें कि मलाइका को लेकर प्रेग्नेंसी की फेक खबरों ने अर्जुन कपूर को मीडिया को जवाब देने पर मजबूर कर दिया है.

तीन साल से रिश्ते में हैं कपल

बता दें कि अर्जुन और मलाइका पिछले 3 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने साल 2019 में एक्टर के बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर कर अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी. इसके बाद से ही दोनों रोमांटिक डेट और वेकेशन पर नजर आते रहते हैं. ज्यादा दोनों को एक साथ ही स्पॉट किया जाता है. हाल ही में खबरें थीं कि दोनों 2023 में शादी कर सकते हैं, हालांकि कपल की ओर से इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.