छत्तीसगढ़

श्रद्धा मर्डर केस : जुर्म कबूलने के साथ हर बात पर हामी, क्या श्रद्धा हत्याकांड में ट्विस्ट ला सकता है आफताब? पुलिस के लिए बनी परेशानी

नईदिल्ली I श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रहे एक आलाधिकारी ने बताया कि आफताब पूनावाला बेहद शातिर है. वो हत्याकांड में कोई नया ट्विस्ट भी ला सकता है. वो इतना चलाक है कि पुलिस के पास उसकी बातों पर भरोसा करने के अलावा कोई ओर रास्ता नहीं था.

आफताब पूछताछ में हर चीज पर हां कहना, अपना जुर्म कबूल करना, पुलिस को पूरा सहयोग करना, पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट करवाने के लिए राजी होना कर रहा है. ये सब वो बातें है, जिसने पुलिस की नींद उड़ा रखी है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक आफताब का यह व्यवहार पुलिस को परेशान कर रहा है. पुलिस को ऐसा इसलिए भी लग रहा है कि शुरुआत में उसने मुंबई पुलिस को गुमराह किया, लेकिन जैसे ही वो दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया तोते की तरह पूरी कहानी कहने लगा.

प्लान का है हिस्सा

दिल्ली पुलिस को लगता है कि आफताब का कस्टडी में सहयोग करना और साथ ही सबूत जमा करवाना उसके प्लान का हिस्सा है. अब पुलिस जल्द ही नार्को टेस्ट करवाना चाहती है. कोर्ट ने आफताब के नार्को टेस्ट के लिए 5 दिसंबर की तारीख दी थी, लेकिन पुलिस ने अदालत से इस टेस्ट को जल्दी करवाने का अनुरोध किया. इसके बाद कोर्ट ने गुरुवार (1 दिसंबर) का समय दिया है. 

मामला क्या है? 
आफताब पूनावाला (28) पर अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा की हत्या करने और उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है. इल्जाम है कि उसने शव के टुकड़ों को दक्षिण दिल्ली में महरौली के अपने घर में करीब तीन सप्ताह तक 300 लीटर के एक फ्रिज में रखा और फिर कई रातों तक उसे शहर के विभिन्न स्थानों पर फेंकता रहा.