छत्तीसगढ़

विवादों में फंसी भारतीय महिला क्रिकेटर, दुकानदार से हुई लड़ाई, दोस्तों ने की मार-पीट

नईदिल्ली I भारतीय स्पिन गेंदबाज राजेश्वरी गायकवाड़ आमतौर पर अपने खेल को लेकर चर्चा में रहती हैं. हालांकि गुरुवार को बड़े विवाद में फंस गई. अपने शहर विजयपुरा (कर्नाटक) में गायकवाड़ एक सुपरमार्केट में दुकानदार से भिड़ गई. सोशल मीडिया पर पूरे वाकये का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. अब स्टार गेंदबाज राजेश्वरी गायकवड़ मुश्किल में फंसती दिख रही हैं.

31 साल की राजेश्वरी गायकवड़ कर्नाटक के विजयपुरा की रहने वाली हैं. वह फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और इसी वजह से घर पर थीं. वह गुरुवार को अपने दोस्तों के साथ कुछ सामान लेने सुपरमार्केट पहुंचीं. यहीं पर उनकी बहस हुई जो बाद में बड़ी लड़ाई में बदल गई. दोनों ही पक्ष वायरल वीडियो में काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं.

दुकानदार से भिड़ीं गायकवाड़

खबरों की मानें तो राजेश्वरी जब यहां सामान ले रही थीं तो किसी बात पर उनकी दुकानदार से बहस हो गईं. उनके साथ एक और महिला थीं. दुकानदार और राजेश्वरी काफी गुस्से में थे. इसके कुछ देर बाद गायकवाड़ को जानने वाले दुकान में घुसे और मार-पिटाई शुरू कर दी. दोनों ही पक्ष के लोग पुलिस में शिकायत दर्ज करना चाहते थे. हालांकि बाद में आपसी सहमति के साथ दोनों ने ऐसा न करने का फैसला किया और सुलह कर ली. यह पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

भारतीय टीम का अहम हिस्सा हैं राजेश्वरी गायकवाड़

राजेश्वरी गायकवाड़ टीम इंडिया का बड़ा नाम हैं. वह पिछले 8 सालों से भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रही हैं. उन्होंने भारत के लिए दो टेस्ट, 64 वनडे और 44 टी-20 मैच खेले हैं. राजेश्वरी गायकवाड़ का सबसे यादगार प्रदर्शन 2017 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मुकाबले में देखने को मिला था जब उन्होंने 15 रन देकर 5 विकेट चटकाए. हाल ही में बर्मिंघम में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में भी वह टीम इंडिया का हिस्सा थीं भारत को यहां सिल्वर मेडल हासिल हुआ था. वनडे इंटरनेशनल में राजेश्वरी के नाम पर 20.79 के एवरेज से 99 विकेट दर्ज हैं. टी20 इंटरनेशनल की बात करें तो राजेश्वरी ने 17.40 की औसत से 54 विकेट हासिल किए हैं.