छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत, पुलिस ने पीछा कर आरोपी ड्राइवर को किया गिरफ्तार, शादी से लौट रहे थे पति-पत्नी

भिलाई I छत्तीसगढ़ के भिलाई 3 थाना अंतर्गत एक कंटेनर चालक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इससे बाइक में सवार 52 वर्षीय महिला कंटेनर के पिछले चक्के के नीचे आ गई। सिर में गहरी चोट और अधिक खून बहने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पति को मामूली चोटें आई है। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

भिलाई तीन थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि भिलाई सेक्टर 4 की रहने वाले अप्पल स्वामी अपनी पत्नी हेमावती स्वामी (52 साल) के साथ शनिवार शाम चरोदा गए थे। वह लोग शादी समारोह में शामिल होकर देर रात अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही अप्पल स्वामी भाऊ होटल के पास पहुंचे दुर्ग से रायपुर की तरफ जा रहे कंटेनर एनएल 01 एडी 7198 ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से महिला गिर गई और कंटेनर के पिछले चक्के के नीचे आ गई। सिर में गहरी चोट आने से महिला की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक जियाफत शेख (25 साल) निवासी चीनी डागपारा जिला बीरभूमि पश्चिम बंगाल मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने ट्रेलर को किया जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार
दुर्घटना के बाद मौके से भागे ट्रेलर चालक का पुलिस ने पीछा किया। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर कंटेनर को जब्त किया है। पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।