छत्तीसगढ़

प्रकाश राज ने पीएम मोदी के कपड़ों पर की टिप्पणी, यूजर्स ने जमकर लगाई एक्टर की क्लास

नईदिल्ली I बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर-प्रोड्यूसर प्रकाश राज इन दिनों चर्चा में हैं। वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में हैं। बता दें कि हाल ही में प्रकाश राज ने ट्विटर पर पीएम मोदी की अलग-अलग पारंपरिक वेशभूषा में तस्वीरें शेयर करते हुए कटाक्ष किया है। प्रकाश राज की इस हरकत पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी क्लास लगाते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि प्रकाश राज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी की 20 तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया है। इन तस्वीरों में पीएम अलग-अलग पारंपरिक वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। इसके साथ प्रकाश राज ने कैप्शन लिखा है, “ओवर ड्रेसिंग,नई नग्नता है।” प्रकाश राज के इस ट्वीट पर यूजर्स का जमकर गुस्सा फूट रहा है।

इस ट्वीट पर यूजर्स प्रकाश राज की अच्छी क्लास लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘जब मस्तिष्क में अंधकार का राज हो तो नाम प्रकाश राज होने से कुछ नहीं होता।’ एक  अन्य यूजर ने लिखा, ‘कुछ भी मतलब, कुछ भी।’ एक यूजर ने लिखा, ‘विनम्र अनुरोध के साथ मैं आपसे विनती करती हूं कि कृपया उन पर ध्यान देना बंद करें। हम आपको बहुत प्यार करते हैं और आपके अभिनय का बहुत सम्मान करते हैं। लेकिन ये अब बहुत हो रहा है। कृपया वह करें जो आप सबसे अच्छा करते हैं।’ एक यूजर ने लिखा, ‘भारत विविधता का देश है। आप ऐसी टिप्पणी क्यों कर रहे हैं?’

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब प्रकाश राज ने पीएम पर इस तरह की टिप्पणी की हो। इससे पहले भी वह पीएम मोदी पर निशाना साधते नजर आ चुके हैं। इससे पहले उन्होंने पीएम का एक वीडियो को शेयर किया था, जिसमें मोदी कांग्रेस शासन के दौरान यूरिया पर बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और कुप्रबंधन का आरोप लगाते हुए कहते नजर आ रहे हैं, ‘भाजपा सरकार ने इसे बदल दिया है।’ इस वीडियो को कैप्शन देते हुए प्रकाश राज ने लिखा, ”अब हमारे पास हर जगह भ्रष्टाचार है। जैसे 40प्रतिशत…30प्रतिशत..20प्रतिशत।’ इस कटाक्ष के साथ प्रकाश राज ने लिखा, ‘सिर्फ पूछ रहा हूं।’ इस ट्वीट पर भी यूजर्स ने प्रकाश राज को खूब खरी-खोटी सुनाई।