छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : नेशनल हाईवे पर खून से लथपथ मिली युवक की लाश, मार कर फेंके जाने की आशंका, नक्सल वारदात या फिर आपसी रंजिश, जांच में जुटी पुलिस

बीजापुर। जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे 163 पर देर रात एक अज्ञात ग्रामीण का शव मिला है। शव पूरी तरह से खून से लथपथ था। युवक को नक्सलियों ने मारकर फेंका है या आपसी रंजिश की वजह से हत्या की गई है, फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मामला जिले के जांगल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे पर स्थित बेलचर गांव के पास बीच सड़क पर शव पड़ा हुआ था। इलाके के कुछ लोग बीजापुर से जगदलपुर की तरफ आ रहे थे, जिन्होंने शव देखकर फौरान इसकी सूचना पुलिस को दी कुछ देर के बाद जवानों की टीम इलाके में सर्च करते हुए पहुंची जिन्होंने शव को बरामद कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। शव के पास से किसी भी तरह के नक्सल पर्चे या कोई हथियार बरामद नहीं किए गए हैं।

भैरमगढ़ SDOP तारेश साहू ने बताया कि, जैसे ही हमें शव होने की सूचना मिली हम फौरन मौके पर पहुंच गए। शव को बरामद किया गया। फिलहाल घटना स्थल से किसी भी तरह का कोई नक्सल पर्चा बरामद नहीं हुआ। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। प्रारंभिक तौर पर एक्सिडेंटल केस भी हो सकता है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि, SP साहब का निर्देश है कि फिलहाल शव का फोटो कहीं शेयर न की जाए।