छत्तीसगढ़

दम है तो श्रद्धा के टुकड़े और औजार ढूंढकर दिखाओ…आफताब की पुलिस को खुली चुनौती

नईदिल्ली I दिल्ली में हुई श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने बेशक अपना गुनाह कबूल कर लिया हो, लेकिन इसके बावजूद पुलिस अभी तक श्रद्धा का सिर और धड़ बरामद नहीं कर पाई है. पुलिस के मुताबिक आफताब ने पुलिस को खुली चुनौती दी है, आफताब ने कहा है कि श्रद्धा को मैंने मारा है, दम है तो शरीर के टुकड़े और औजार बरामद करके दिखाओ. आफताब पुलिस को एक बार नहीं कई बार ये चुनौती दे चुका है. आरोपी की इस चुनौती को लेकर साउथ दिल्ली पुलिस अधिकारी भी हैरान हैं.

पुलिस लगातार जांच कर रही है. पुलिस को छतरपुर के जंगल से बरामद जबड़ा और 100 फुटा रोड से बरामद शरीर के टुकड़े से पता लगा है कि वह किसी महिला के टुकड़े हैं, लेकिन वहीं पुलिस शरीर के टुकड़े बरामद करने के लिए इस्तेमाल किए गए औजार अभी तक बरामद नहीं कर पाई है. हालांकि पुलिस ने रसोई से पांच चाकू बरामद किए हैं. इन्हे आरोपी ने श्रद्धा के शरीर के टुकड़े करने में इस्तेमाल किया था.

श्रद्धा के मोबाइल और सिम को मुंबई जाकर समुद्र में फेंका

श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब श्रद्धा के फोन को लगभग 1 महीने तक यूज करता रहा, ताकि किसी को शक ना हो. वो श्रद्धा के फोन से किसी को कॉल नहीं करता था, बस व्हाट्सएप चैटिंग के जरिए लोगों को रिप्लाई करता था. ताकि किसी को कोई शक नहीं हो. एक बार श्रद्धा के दोस्त लक्ष्मण ने मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज डाला था, तब आरोपी ने श्रद्धा बनकर लक्ष्मण को कहा था कि वह अभी बिजी है, बात में बात करेगी. बाद में उसने लक्ष्मण को मैसेज किया कि श्रद्धा उसे छोड़कर चली गई. इसके बाद उसने मुंबई लेकर जाकर श्रद्धा के मोबाइल और सिम को समुद्र में फेंक दिया था. उस समय वह मुंबई के किराए के घर से सामान को शिफ्ट करने गया था. पुलिस को अभी श्रद्धा का मोबाइल और सिम नहीं मिला है.

पुलिस को मिली 13 से ज्यादा हड्डियां

आफताब के निशानदेही पर छतरपुर और महरौली के जंगल से अब तक 13 से ज्यादा हड्डियां बरामद हुई हैं. इनकी जांच भी हो चुकी है. ये इंसान की हड्डियां ही हैं. अब इसका डीएनए टेस्ट और पोस्टमार्टम होगा. पुलिस को अभी श्रद्धा का सिर और धड़ नहीं मिला है.