छत्तीसगढ़

कोरबा : सरकारी स्कूल के कर्मचारी की मौत, शाला से लौटते समय ट्रेलर ने अपनी चपेट में लिया; आरोपी ड्राइवर फरार

कोरबा I कोरबा जिले के हरदी बाजार क्षेत्र में हुए हादसे में सोमवार को सरकारी स्कूल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी 52 वर्षीय टीकाराम पटेल की दर्दनाक मौत हो गई। उसे मुख्य मार्ग पर ट्रेलर वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के लोग काफी संख्या में यहां पहुंच गए और विरोध दर्ज कराया। शासकीय विद्यालय बम्हनीकोना के शिक्षक ने बताया कि टीकाराम स्कूल से घर लौट रहा था, तभी हादसे में उसकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। लोग आक्रोशित न हों, इससे पहले पुलिस ने शव को उठाकर पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना कर दिया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि इस मार्ग पर आए दिन हादसे होते रहते हैं, लेकिन पुलिस-प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा है। उन्होंने कहा कि इस मार्ग पर चल रहे बेलगाम वाहनों की आवाजाही रोकने के लिए कई बार चक्काजाम और आंदोलन किया जा चुका है, लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं है।

हरदीबाजार चौकी प्रभारी मयंक मिश्रा ने बताया कि फिलहाल ट्रेलर को जब्त कर लिया गया है और फरार चालक की तलाश की जा रही है। कोयला लोडेड ट्रेलर वाहन गेवरा से बलौदा की ओर जा रहा था और साइकिल सवार बलौदा से अपने गृह ग्राम हरदी बाजार लौट रहा था। मामले की जांच फिलहाल जारी है।