छत्तीसगढ़

नोरा के आरोपों का जैकलीन के वकील ने दिया जवाब, कहा- मानहानि केस का सवाल ही नहीं

नईदिल्ली I डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही ने बीते सोमवार को अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज पर दिल्ली की एक अदालत में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। नोरा का कहना है कि जैकलीन और सुकेश के साथ 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम गलत तरीके से घसीटा गया है। बता दें कि नोरा ने इस शिकायत में 15 मीडिया संगठनों का नाम भी घसीटा है। जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के बाद वकील ने मामले के बारे में बात की है।

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के जबरन वसूली के मामले में नोरा और जैकलीन दोनों से प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले कुछ महीनों में पूछताछ की है। जैकलीन भी इस मामले में सह-आरोपी हैं। नोरा के आरोप लगाने के बाद जैकलीन के वकील ने इस मामले में जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी क्लाइंट ने कभी भी पब्लिक में नोरा के बारे में कुछ नहीं कहा है तो ऐसे में मानहानि का कोई केस नहीं बनता है।

एक इंटरव्यू के दौरान प्रशांत पाटिल ने कहा, ‘जैकलीन ने नोरा या किसी अन्य व्यक्ति के खिलाफ किसी भी इलेक्ट्रॉनिक या प्रिंट मीडिया के सामने कोई बयान नहीं दिया है। उसने जानबूझकर प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई के बारे में बात करने से इनकार किया है। आज तक उन्होंने कानून की मर्यादा बनाए रखी है और चूंकि मामला विचाराधीन है, इसलिए उन्होंने कुछ भी बोलने से मना किया है।

जैकलीन के वकील ने आगे कहा, नोरा द्वारा दायर मुकदमे को लेकर आधिकारिक रूप से अभी तक हमें कुछ भी प्राप्त नहीं हुआ है। एक बार जब हमें माननीय न्यायालय का आदेश मिल जाता है, तो हम कानूनी रूप से इसका जवाब देंगे।