छत्तीसगढ़

PAK vs ENG: टेस्ट छोड़ दें, लगातार दूसरी हार पर भड़के पाकिस्तान के कप्तान बाबर; देखें वीडियो

नई दिल्ली। पाकिस्तान टीम को घर में इंग्लैंड के हाथों टेस्ट सीरीज में हार का मिली है। सीरीज में मिली हार से बाद पाक टीम की जमकर आलोचना हो रही है। दूसरे टेस्ट में हार के बाद एक पत्रकार के एक सवाल पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम हैरान रह गए। बाबर ने तल्खी के साथ जवाब दिया।

दरअसल, दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद बाबर आजम प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी दौरान एक पत्रकार ने कहा कि, “फैंस का सवाल है कि बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को टी20 पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। क्योंकि दोनों के आउट होने के बाद टीम लड़खड़ा जाती है।”

बाबर आजम ने कहा- तो टेस्ट छोड़ दें?

पत्रकार के सवाल पर बाबर आजम हैरान रह गए। उन्होंने तल्खी के साथ जवाब दिया कि तो “तो आप कह रहे हैं टेस्ट छोड़ दे?” इस पर रिपोर्टर ने अपना सवाल दोहराते हुए पूछा “आप क्या सोचते हैं इस बारे में, टी20 में जाना चाहिए।” इसके जवाब में बाबर ने कहा “सर, ऐसा कुछ नहीं सोच रहे हम।”

नहीं चल रहा रिजवान और बाबर का बल्ला

गौरतलब हो कि दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान की दूसरी पारी में बाबर ने 1 रन बनाया था, लेकिन पहली पारी में 75 रन बनाए। वहीं रिजवान दोनों पारियों में 10 और 30 रन ही बना सके। पाकिस्तान की टीम अपने घर में इंग्लैंड से लगातार दो मैच हार कर सीरीज गंवा चुकी है और अब टीम पर क्लीन स्वीप का खतरा मंडरा रहा है।

गौरतलब हो कि पहले मैच में इंग्लैंड ने 74 रन से जीत हासिल की थी। वहीं, दूसरे मुकाबले में पाक को 26 रन से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान इन दो हार के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप 2023 के फाइनल में पहुंचने की रेस से बाहर हो गया है।