छत्तीसगढ़

बिलावल भुट्टो के जहरीले बयान के बाद पाक मिनिस्टर की जहरीली जुबान, हमारा न्यूक्लियर स्टेटस खामोश रहने के लिए नहीं

नईदिल्ली I पाकिस्तान की मंत्री शाजिया मर्री ने भारत को एटम बम की धमकी दी है. उन्होंने कहा है कि हमारा न्यूक्लियर स्टेटस खामोश रहने के लिए नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने भारत के साथ युद्ध करने की भी धमकी दी है. दरअसल, शाजिया मर्री बिलावल भुट्टो के समर्थन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थीं. इसी दौरान उन्होंने भारत के खिलाफ जहर उगला है.

इस दौरान उन्होंने कहा कि हम भारत के खिलाफ कोई शिकायत नहीं कर रहे हैं बल्कि हिंदुस्तान में जो मौजूदा नरेंद्र मोदी की सरकार है उसके खिलाफ हमारी शिकायत है. उन्होंने कहा कि आप बार-बार पाकिस्तान के खिलाफ इल्जाम लगाते रहेंगे और पाकिस्तान चुपचाप सुनता रहेगा तो ऐसा नहीं होने वाला. शाजिया ने मोदी सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि सुधर जाओ, बिलावल भुट्टो के पुतले जलाने की धमकी दे रहे हो, जबकि तुम्हारे तो खुद के पुतले हिंदुस्तान में जल रहे हैं.

‘मोदी सरकार लड़ेगी तो जवाब मिलेगा’

शाजिया मर्री ने मोदी सरकार को धमकाते हुए कहा कि अगर मोदी सरकार लड़ेगी तो फिर वो जवाब सुनेगी. हमको जो न्यूक्लियर स्टेट का दर्जा मिला है वो खामोश रहने के लिए नहीं है. पाकिस्तान जवाब देना भी जानता है. दरअसल, शाजिया मर्री की ये प्रतिक्रिया बिलावल भुट्टो के समर्थन में आई है. बिलावल भुट्टो ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया था जिसमें उन्होंने गुजरात का कसाई बताया था.

क्या कहा बिलावल भुट्टो ने?

बिलावल भुट्टो ने अमेरिका में संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के अधिवेशन से इतर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत सरकार को महात्मा गांधी की बजाय हिटलर से प्रभावित बताया था. पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को लेकर भी अमर्यादित टिप्पणी की थी. बिलावल ने पीएम मोदी को गुजरात का कसाई बताया था. बिलावल का बयान संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में एस जयशंकर की ओर से पाकिस्तान को लताड़ लगाए जाने के बाद आया था.