छत्तीसगढ़

इतना हल्का नहीं कि हवा से हिल जाऊं…, पठान विवाद के बीच सामने आया शाहरुख का पुराना बयान

नईदिल्ली I बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान रिलीज से पहले ही बायकॉट ट्रेंड की चपेट में आ गई है. फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज होते ही विवादों में घिर गया है. गाने में दीपिका की केसरी रंग की बिकिनी और शाहरुख संग उनके रोमांस पर कई लोग आपत्ति जता रहे हैं. पठान पर चल रहे बायकॉट ट्रेंड के बीच अब शाहरुख खान का एक पुराना बयान चर्चा में लौट आया है. 

शाहरुख को बायकॉट ट्रेंड से नहीं पड़ता फर्क

एक पुराने इंटरव्यू में शाहरुख खान बॉलीवुड को लेकर चल रहे बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए नजर आए थे. शाहरुख ने इंटरव्यू में कहा था कि वो इतने हल्के नहीं कि बायकॉट ट्रेंड की हवा से हिल जाएं.

एक टीवी इंटरव्यू में शाहरुख से पूछा गया- आपको लगता है कि सोशल बायकॉट से आप लोगों का नुकसान होता है? इसपर शाहरुख खान ने जो जवाब दिया, उसे जानने के बाद आप भी उनके फैन हो जाएंगे. शाहरुख ने कहा- बड़बोला नहीं बोलना यार. लेकिन हवा से थोड़ी ना हिलने वाला हूं मैं. हवा से झाड़ियां हिलती हैं. वो लोग जिन्होंने बायकॉट किया, वो काफी खुश होंगे और वो भी हमारी वजह से खुश हैं.

शाहरुख ने आगे कहा- लेकिन इस देश भारत में जितना प्यार मुझे किया जाता है, मैं ये डंके की चोट पर बोल सकता हूं कि बहुत कम लोगों को किया गया है. और वो प्यार एक बात या दो चीजों से कम नहीं होता. वो फर्क लोग समझते हैं. 

25 जनवरी को रिलीज होगी पठान

शाहरुख के इस इंटरव्यू के कुछ हिस्से सोशल मीडिया पर फिर से शेयर किए जाने लगे हैं.  फैंस उनकी इस बात को काफी पसंद कर रहे हैं और अपने सुपरस्टार को जमकर सपोर्ट भी कर रहे हैं. शाहरुख के इस स्टेटमेंट से इतना तो साफ है कि उन्हें बायकॉट ट्रेंड से कोई फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि किंग खान को अपने फैंस पर पूरा भरोसा है. 

पठान की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. लेकिन फिल्म की रिलीज से करीब महीनेभर पहले ही इसपर विवाद खड़ा हो गया है. फिल्म का गाना बेशर्म रंग कई लोगों को बिल्कुल नहीं भा रहा है. गाने में दीपिका के केसरी रंग की बिकिनी पहनने को कई लोग भगवा रंग का अपमान बता रहे हैं. वहीं, अब उलेमा बोर्ड के लोगों ने भी फिल्म पर नाराजगी जताई है. धार्मिक संगठनों के लोग शाहरुख और दीपिका की पठान को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. अब देखते हैं पठान की रिलीज के बाद शाहरुख के कॉन्फिडेंस की जीत होती है या फिर बायकॉट ट्रेंड का असर फिल्म की कमाई पर पड़ता है.