छत्तीसगढ़

पिता बोला- साहब! बेटी का अपहरण हो गया है, तो कोतवाल ने कहा- जेब में रखी है जो लाकर दे दूं

नोएडा। जेवर कोतवाली क्षेत्र के गांव जेवर खादर उर्फ मढैया की रहने वाली कक्षा 12वीं की नाबालिग छात्रा का पांच दिन बाद भी सुराग नहीं मिलने से आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को कोतवाली पहुंच कर घेराव किया। जेवर कोतवाल मनोज कुमार सिंह को यह नागवार गुजरा। कोतवाल के बिगड़े बोल के दो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे है।

कोतवाल ने फरियादी से कहा कि लड़की गायब है तो मेरी जेब में थोड़ी है, जो लाकर दे दूं। बात यही नहीं रूकी। कोतवाल मनोज ने फरियादी व उसके परिचित को कोतवाली से भगा दिया। वह कहते हुए सुने गए हट, चल, भाग यहां से। फरियादी कहता रह गया कि उसके समाज की लड़की गायब है तो कोतवाल ने कहा समाज के ठेकेदार हो, भाग यहां से।

12वीं की छात्रा है गायब

दरअसल, पीड़ित राकेश ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी जेवर स्थित कन्या इंटर कालेज में कक्षा बारहवीं की छात्रा है। उन्होंने बताया कि कानीगढ़ी का एक युवक उसे स्कूल आते जाते हुए परेशान करता था। उसकी वजह से दो सप्ताह पूर्व पीड़ित ने अपनी बेटी को स्कूल जाने से रोक दिया।

युवक पर बहला-फुसलाकर अगवा करने का आरोप

आरोप है कि पांच दिन पूर्व 13 दिसंबर को आरोपित विकास कानीगढी गांव पहुंचा तथा अपने साथी के साथ मिलकर पूजा को बहला फुसलाकर उसे अगवा कर ले गया। स्वजन ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका। पीडित पिता की शिकायत पर पुलिस ने 13 दिसंबर को मामला दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू की थी।

पांच दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने से परेशान स्वजन ने ग्रामीणों के साथ शनिवार को कोतवाली का घेराव कर प्रदर्शन किया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने के बजाय पीड़ित को ही कोतवाली से डांट कर भगा दिया।

डीसीपी (ग्रेटर नोएडा) अभिषेक वर्मा ने बताया कि गायब छात्रा को सकुशल बरामद करने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही छात्रा को बरामद किया जाएगा।