छत्तीसगढ़

VIDEO: तेलंगाना में पिता के सामने से लड़की की किडनैपिंग, जबरदस्ती खींचकर कार में बिठाया, फिर हो गए फरार

तेलंगाना में लड़की को जबरन उठा ले गए बदमाश

हैदराबाद। तेलंगाना के राजन्ना सिरसिला जिले में कुछ अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार को एक 18 साल की लड़की का उसके पिता के सामने से अपहरण कर लिया। सीसीटीवी में कैद घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। घटना चंदुर्थी मंडल के मुदेपल्ले गांव की है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बदमाशों में से एक जिसने अपना चेहरा छिपाने के लिए एक कपड़ा बांध रखा था। लड़की भागने की कोशिश करती है लेकिन बदमाश उसे जबरन खींचकर कार में बिठा लेता है। फिर कार का दरबाजा बंद कर देता है। पिता उस कार के पीछे-पीछे दौड़ने लगते हैं लेकिन सभी बदमाश फरार हो जाते हैं।

प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला: पुलिस 
वेमुलावाड़ा के डीएसपी नागेंद्र चारी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और हम उनका पता लगाने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं। घटना में चार लोग शामिल हैं। युवती पिछले दिनों अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। अब जब वह बालिग हो गई है तो हो सकता है कि वह (उसका प्रेमी) उसे ले गया हो। उन्हें पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। 

यहां देखें VIDEO…

मंदिर से पिता के साथ लौट रही थी लड़की 
जानकारी के अनुसार लड़की अपने पिता के साथ मंदिर से दर्शन करके घर लौट रही थी। इसी दौरान सफेद कार में कुछ बदमाश आए और लड़की को जबरन खींचकर गाड़ी में बिठा लिया। लड़की के पिता को कुछ समझ में आता तबतक सभी बदमाश फरार हो गए। हालांकि, लड़की के पिता ने कार के साथ भागने की कोशिश की लेकिन असफल रहे।