छत्तीसगढ़

दीपिका पादुकोण मुसलमान है- पठान विवाद के बीच पटना यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र का VIDEO VIRAL

नईदिल्ली I शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान इन दिनों विवादों में घिरी हुई है. फिल्म के पहले गाने में दीपिका ने जो बिकिनी पहनी उसके रंग को लेकर संग्राम छिड़ गया है. कुछ हिंदू संगठन इसे भगवा का अपमान बताकर फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे हैं. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा समेत कुछ बीजेपी नेताओं ने भी गाने में पहने गए कपड़े के रंग को लेकर बयान दिया है और इसे हटाने की मांग की है. वहीं अब दूसरी तरफ एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई अपना सिर पकड़ ले रहा है.

कांग्रेस नेता अल्का लांबा ने बुधवार को एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स रिपोर्टर से कहता दिख रहा है कि दीपिका पादुकोण मुसलमान महिला है. दरअसल सच बिहार नाम का एक यूट्यूब चैनल है जो पठान विवाद पर लोगों से बात कर रहा था. इस दौरान सुरेश प्रसाद नाम के शख्स ने दीपिका पादुकोण को मुसलमान बता दिया.

दीपिका को बता दिया मुसलमान

वीडियो में सुरेश कहते हैं, “दीपिका पादुकोण का क्या नाम है पता है..वो मुसलमान महिला है.” नाम पूछने पर सुरेश ने कहा, “अभी हम किसी काम से आ रहे हैं. तो वो मुसलमान महिला हैं. आपको मालूम करना है तो आप इसका रिपोर्ट देखिए…दीपिका पादुकोण का लाइफ हिस्ट्री देखिए.” इस पर रिपोर्टर सवाल करता है कि प्रकाश पादुकोण कौन हैं (दीपिका के पिता) तो वो कहते हैं, “कौन प्रकाश पादुकोण.” फिर वो कहते हैं सब मुसलमान हैं.

दीपिका की लाइफ हिस्ट्री पढ़ने की दी सलाह

इस दौरान वो कहते हैं कि दीपिका पादुकोण के बारे में मैं जो बाल रहा हूं वो ग्राउंड रिपोर्ट है. उसकी लाइफ हिस्ट्री पढ़िए. अपने बारे में वो कहते हैं कि मैं रिटार्ड व्यक्ति हूं और मेरी उम्र 63 साल है. इस दौरान वो बताते हैं कि वो पटना यूनिवर्सिटी से पढ़े हैं. उन्होंने बताया कि साल 1975 में उन्होंने पटना यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है.

यूज़र्स कर रहे ऐसे ऐसे कमेंट

इस वीडियो को देखने के बाद लोग मज़ेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, “व्हाट्सप्प यूनिवर्सिटी से पढ़ने के बाद ऐसा ही ज्ञान आता हैं.” एक यूज़र ने हंसने और माथा पीटने वाला इमोजी शेयर करते हुए लिखा, “हद है.” जबकि कुछ यूज़र मज़ाक में सवाल कर रहे हैं कि कौन हैं ये लोग और कहां से आते हैं.