छत्तीसगढ़

Bharat Jodo Yatra: मंच पर अचानक सेल्फी लेने लगा समर्थक तो राहुल गांधी ने हाथ पकड़कर झटका, देखें Video

नईदिल्ली I कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज हरियाणा में प्रवेश कर गई है. राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर पर नूंह में भारत जोड़ो यात्रा की सुबह फ्लैग सेरेमनी हुई जिसके बाद वो आगे बढ़ी. वहीं, इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें राहुल गांधी एक शख्स का हाथ झटकते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

दरअसल, ये वीडियो दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता अजय सहरावत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. इस वीडियो में राहुल गांधी एक मंच पर पार्टी कार्यकर्ताओं, समर्थकों के साथ दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच राहुल गांधी के पास खड़ा एक समर्थक अपने मोबाइल से कांग्रेस सांसद के साथ सेल्फी लेने का प्रयास करता है कि राहुल उसका हाथ झटक देते हैं.

मोबाइल छीनने का प्रयास

राहुल वीडियो में समर्थक का हाथ पकड़ते और नीचे धकेलते हुए मोबाइल को छीनने का प्रयास करते दिख रहे हैं. हालांकि, समर्थक मोबाइल छुड़ाकर वहां से निकल जाता है. इस पूरे घटनाक्रम की दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता अजय सहरावत ने वीडियो शेयर कर लिखा, ये क्या हो रहा है भाई. 

राजनेताओं और जनता के बीच में खाई- राहुल गांधी

हरियाणा के नूंह में यात्रा के स्वागत के बाद राहुल गांधी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज के वक्त में राजनेताओं और जनता के बीच में खाई बन गई है. हमने इस यात्रा के जरिए इस खाई को पाटने का काम किया. हम लंबे-लंबे भाषण नहीं देते बल्कि जनता से मिलते हैं उनसे बातचीत करते हैं. राहुल आगे बोले, ये यात्रा केवल कांग्रेस की यात्रा नहीं ये देश के युवाओं, बेरोजगारों, मजदूरों और किसानों की यात्रा है.