छत्तीसगढ़

बिलासपुर : गड्‌ढे में डूबकर मासूम की मौत, खेलते- खेलते गायब हो गया एक साल का बच्चा, एक घंटे बाद तालाबनुमा गड्‌ढे में मिली लाश

बिलासपुर I छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक साल के बच्चे की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सुबह वह घर में खेल रहा था। इस दौरान उसकी मां काम में व्यस्त हो गई। अचानक खेलते-खेलते बच्चा अचानक बाड़ी तरफ चला गया। इधर, बच्चे के गायब होने के बाद परेशान परिजन उसकी तलाश करते रहे। करीब एक घंटे बाद बच्चा बाड़ी में पानी भरे गड्ढे में डूबा मिला। घबराए परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत होने की जानकारी दी। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है। ग्राम पंचायत कौहरौदा के सरपंच बसंत कुमार निर्मलकर ने पुलिस को बताया कि गांव में रहने वाले तीजराम केंवट प्राइवेट जॉब करता है। उसके बेटे शिवांश की पानी में डूबने से मौत हो गई है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। इस दौरान पता चला कि बच्चे को अस्पताल ले जाया गया था।

घर में खेलते-खेलते बाड़ी में चला गया बालक
तीजराम केंवट ने पुलिस को बताया कि वह किसी काम से घर से बाहर था। उसका बेटा शिवांश घर के आंगन में खेल रहा था। सुबह बच्चे की आहट नहीं आई, तब उसे लगा कि वह बाहर अपने पापा के साथ होगा। लेकिन, जब वह घर पहुंचा, तब उसकी मां बच्चे के बारे में पूछने लगी। इसके बाद बच्चे की तलाश शुरू की। करीब एक घंटे बाद पता चला कि बच्चा बाड़ी तरफ चला गया था, जहां तालाबनुमा गड्‌डे में डूब गया था।