छत्तीसगढ़

श्रद्धा मर्डर केस : श्रद्धा हत्याकांड के खुलेंगे राज, आफताब की नार्को टेस्ट रिपोर्ट तैयार

नई दिल्ली। श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपित आफताब आमीन पूनावाला की नार्को टेस्ट रिपोर्ट तैयार हो गई है। एफएसएल टीम (FSL Team) ने बताया कि जांच अधिकारियों को इस बारे में जानकारी दे दी गई, ताकि वो रिपोर्ट को ले जा सकें। रिपोर्ट के जरिए अब श्रद्दा की मौत से जुड़े कई राज सामने आ सकेंगे, जो अभी पुलिस को नहीं पता हैं।

वहीं, श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने भाजपा नेता किरीट सोमैया के साथ दिल्ली पुलिस मुख्यालय में पुलिस अधिकारियों के साथ मुलाकात की। श्रद्धा के पिता ने दिल्ली पुलिस मुख्यालय में दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा से की मुलाकात। करीब 20 मिनट तक दोनों के बीच बातचीत हुई। श्रद्धा के पिता ने पुलिस आयुक्त से बेटी के लिए न्याय की मांग की। उन्होंने आरोपित आफताब को फांसी देने की भी मांग की है।

वकालतनामा पर किए थे आफताब ने हस्ताक्षर, फिर वापस ली याचिका

आफताब अमीन पूनावाला को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को 35 टुकड़े करके फेंकने का आरोप है। इस केस के सामने आने के बाद पूरे देश का दिल दहल गया था। आरोपित आफताब ने 17 दिसंबर को ही अदालत में बताया ता कि उसने वकालतनामा पर हस्ताक्षर किए थे। इस वकालतनामा पर हस्ताक्षर करने के बाद उसे जानकारी नही थी जमानत याचिका दायर की जाएगी। इसके बाद आरोपित ने गुरुवार को जमानत याचिका वापस ले ली थी।

श्रद्धा के शव के साथ की गई थी दरिंदगी

उल्लेखनीय है कि पुलिस जांच में सामने आई जानकारी के मुताबिक, 18 मई को श्रद्धा की हत्या हुई थी। मामले में आफताब पर आरोप है कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के साथ दरिंदगी की हदें पार की थी। उनसे श्रद्धा की हत्या के बाद शव के करीब 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखा और महीनों तक उन्हें अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगाया।

जंगलों में मिली हड्डियों का श्रद्धा के पिता के DNA से हुआ मिलान

बता दें कि श्रद्धा हत्याकांड मामले में पुलिस द्वारा बरामद की गई कुछ हड्डियों के नमूने श्रद्धा के पिता के डीएनए से मिलान हो गया है। इससे यह साफ हो गया कि वो हड्डियां श्रद्धा की थी। इन्हें दिल्ली पुलिस महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से इकट्ठा किया गया था।