छत्तीसगढ़

हाथ में लगा क्रैप बैंडेज खोलकर तुनिषा ने बनाया था फांसी का फंदा, सामने आई बड़ी जानकारी

नईदिल्ली I टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर को शूटिंग सेट पर फांसी लगाकर अपनी जान गंवा दी. उनके इस कदम से हर कोई दुखी और हैरान है. उनके सुसाइड के मामले में पुलिस जांच में जुटी है. वहीं अब पता चला है कि एक्ट्रेस ने क्रैप बैंडेज से फांसी लगाकर कर आत्महत्या की थी.

तुनिषा शर्मा सुसाइइड मामले में पुलिस के सूत्रों के मुताबिक एक्ट्रेस ने क्रैप बैंडेज का इस्तेमाल करके खुदखुशी की. उनके हाथ में मोच आई हुई थी, जिसके लिए उन्होंने क्रैप बैंडेज बांधा हुआ था और उसी क्रैप बैंडेज के सहारे तुनिषा ने अपनी जिंदगी हमेशा-हमेशा के लिए खत्म कर ली. उन्होंने हाथ में लगे क्रैप बैंडेज को फांसी का फंदा बनाया और आत्हत्या कर ली.

बहरहाल, फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर तुनिषा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. तुनिषा की मां की शिकायत पर पहले पुलिस ने उनके को-स्टार शीजान खान को हिरासत में लिया था. उसके बाद फिर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. वहीं फिर वैसई कोर्ट ने पुलिस को शीजान की चार दिनों की रिमांड दे दी. अब शीजान पुलिस रिमांड पर है, पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. देखना होगा कि आगे इस मामले में और क्या कुछ सामने निकलकर आता है.

तुनिषा और शीजान का हुआ था झगड़ा

तुनिषा के परिवारवालों ने शीजान पर धोखा देने का भी आरोप लगाया है. परिवारवालों के मुताबिक शीजान और तुनिषा एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे, लेकिन 15 दिनों पहले तुनिषा को इसकी जानकारी मिली थी कि शीजान उन्हें धोखा दे रहा है, शीजान का किसी और लड़की के साथ भी रिश्ता है. करीबीयों के मुताबिक इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था.

तुनिषा एक ऐसी अभिनेत्री थीं जिन्होंने काफी कम समय में घर-घर में अपनी तगड़ी पहचान बनाई थी. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने के बाद तुनिषा ने दबंग 3, फितूर, बार-बार देखो जैसी फिल्मों में काम किया था. वहीं इन दिनों वो टीवी सीरियल अली बाबा: दास्तान ए काबुल में मुख्य भूमिका निभा रही थीं.