छत्तीसगढ़

जांजगीर :खड़े ट्रेलर से टकराई बाइक..युवक की मौत, ड्यूटी करने जा रहा था खदान, तभी हुआ हादसा; परिजनों ने 4 घंटे किया चक्काजाम

जांजगीर-चांपा I जांजगीर-चांपा जिले में एक बाइक खड़े ट्रेलर से टकरा गई। जिसके चलते मौके पर ही युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि युवक खदान में काम करने जा रहा था। तभी रास्ते में यह हादसा हो गया है। हादसे के बाद परिजनों ने 4 घंटे तक चक्का जाम किया है। हादसा बलौदा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा जिले के हरदी बाजार का रहने वाला सत्येंद्र डहरिया जांजगीर जिले के बलौदा इलाके से कोरबा के दीपका खदान काम करने जा रहा था। सत्येंद्र वहां टैंकर ड्राइवर का काम करता था। कहा जा रहा है कि सुबह 5 बजे के आस-पास वह ग्राम बुडगाहन के पनोरापारा पहुंचा था। तभी ये हादसा हो गया।

बताया गया कि बाइक सीधे ट्रेलर में जा घुसी थी। जिसके चलते युवक के सिर में काफी गंभीर चोटें आई थीं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आस-पास के लोग जमा हो गए। इसके बाद परिजनों को और पुलिस को सूचना दी गई थी। परिजन भी मौके पर पहुंच गए और हंगामा करना शुरू कर दिया।

परिजन मुआवजे की मांग को लेकर रोड पर ही धरने पर बैठ गए। इसके बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। काफी समझाया गया। मगर वह नहीं मान रहे थे। फिर 25 हजार रुपए का मुआवजा दिया गया है। तब जाकर परिजन शांत हुए और वापस गए। इधर शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं ट्रेलर का ड्राइवर फरार है।