छत्तीसगढ़

IPL 2023: कोच नेहरा ने बताया, टीम में क्या होगी विलियमसन की बल्लेबाजी पोजिशन

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL 2023) की तैयारियां जोरों-शोरों से हो रही है। हाल ही में आईपीएल 2023 सीजन को लेकर नीलामी का आयोजन किया गया, जिसमें कई खिलाड़ियों की किस्मत चमकी तो कुछ अनुभवी खिलाड़ियों को निराशा भी हुई।

पिछले सीजन की चैंपियन टीम गुजरात टाइंटस के कोच आशीष नेहरा ने नीलामी में कुल 7 खिलाड़ियों पर बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा, जिसमें केन विलियमसन के तौर पर सबसे बड़ा नाम रहा।

केन विलियमसन को लेकर कोच ने दी प्रतिक्रिया

दरअसल आईपीएल 2023 ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने केन विलियमसन को रिलीज कर दिया था, जिसके बाद हर जगह इस बात की चर्चा हो रही थी कि विलियमसन पर कौन-सी टीम बोली लगाएंगी? गुजरात टाइंटस ने केन विलियमसन पर 2 करोड़ रुपये की बोली लगाकर उन्हें बेस प्राइस पर खरीदा।

आशीष नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स को दिए एक इंटरव्यू में विलियमसन की भूमिका को लेकर बात की, नेहरा ने कहा “केन को नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने के लिए सोच विचार किया जा रहा है।”

उन्होंने टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। नेहरा ने कहा, हार्दिक ने बीते सीजन में सिर्फ एक बार नंबर तीन पर बैटिंग की थी। अब जब विलियमसन नंबर तीन पर खेलेंगे तो पंड्या नंबर चार पर खेलते रहेंगे। मुझे नहीं लगता कि हार्दिक इससे नीचे बैटिंग करेंगे और मुझे नहीं लगता कि फिनिशर जैसी कोई चीज होती है। अगर आप सेट हैं और अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, तो उपसे उम्मीद की जाती है कि मैच खत्म करें। यहां तक कि एक ओपनर भी आपका फिनिशर हो सकता है।”