छत्तीसगढ़

CSK की कप्तानी को लेकर क्रिस गेल ने बताया, बेन स्टोक्स या एमएस धोनी किसे करना चाहिए लीड

नई दिल्ली। आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मिनी ऑक्शन 2023 में इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स पर 16.25 करोड़ रुपये की बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ लिया।

स्टोक्स के सीएसके (CSK) में शामिल होने के बाद लगातार चर्चा तेज होने लगी कि उन्हें एमएस धौनी के बाद सीएसके टीम (CSK) की कमान सौंपी जा सकती है। लेकिन साल 2023 में धौनी या स्टोक्स कौन टीम की कप्तानी करता नजर आएगा, इसको लेकर यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल ने प्रतिक्रिया दी।

दरअसल आईपीएल 2023 (IPL 2023) को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। जहां सीएसके टीम ने मिनी ऑक्शन में बेन स्टोक्स पर 16.25 करोड़ रुपये की बोली लगाकर उन्हें अपने खेमे में शामिल किया। ऐसा माना जा रहा है कि धोनी के संन्यास लेने के बाद स्टोक्स सीएसके की कप्तानी कर सकते है, लेकिन फिलहाल इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है।

ऐसा माना जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी के लिए आईपीएल 2023 का सीजन आखिरी हो सकता है। लेकिन आईपीएल 2023 में एमएस धोनी या बेन स्टोक्स किसे सीएसके टीम की कमान दी जाएगी? इसको लेकर वेस्टइंडीज़ के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ क्रिस गेल ने कहा,“धोनी, जब खेल रहे होते हैं, तो वह ही टीम को लीड कर रहे होते हैं, ठीक है? बात खत्म।

सीएसके के ड्रेसिंग रूम में धौनी और स्टोक्स के रूप में दो शानदार क्रिकेटिंग ब्रेन होंगे। लेकिन मुझे लगता है कि स्टोक्स, धौनी की रिस्पेक्ट करते हुए, उन्हें अपना काम करने देंगे। सीएसके के युवा क्रिकेटरों को भी बेन स्टोक्स से सीखने का मौका मिलेगा। स्टोक्स का टीम में होना अच्छी बात है।” आपको बता दें कि सीएसके द्वारा खरीदे गए बेन स्टोक्स अब तक के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं।