छत्तीसगढ़

Tunisha Sharma Death Case: अभिनेत्री की मौत पर बोले डॉक्टर- गर्दन के अलावा शरीर पर नहीं था कोई निशान

नई दिल्ली। टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में हर पल नया अपडेट सामने आ रहा है। अभिनत्री के दाह संस्कार के बाद अब एफएंडबी अस्पताल के एक डॉक्टर ने 24 दिसंबर को उस वक्त के बारे में जानकारी दी है, जब दिवंगत अभिनेत्री को उनके सहयोगियों द्वारा अस्पताल लाया गया था, लेकिन जब उनकी जांच की गई तो उस वक्त तक उनकी मौत हो चुकी थी।

ईसीजी से हुई मौत की पुष्टि

एफएंडबी अस्पताल के डॉक्टर सुरेंद्र पाल ने समाचार एजेंसी से बात करते हुए कहा, उनका शव उनके सहयोगियों द्वारा अस्पताल में लाया गया था अभिनेत्री को 4 बजकर 20 मिनट पर मृत घोषित कर दिया गया था और करीब रात 9 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। उनकी मौत की पुष्टि ईसीजी से हुई थी।डॉक्टर ने आगे कहा, अभिनेत्री की गर्दम पर गहरे गला घोंटने के निशान के अलावा शरीर पर और कोई निशान नहीं मिला।

पंचतत्व में विलीन हुईं अभिनेत्री

शनिवार को मौत के बाद अब मंगलवार शाम को मीरा रोड स्थित शमशान घाट पर अभिनेत्री का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। अंतिम संस्कार से पहले उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शक ने के लिए मीरा रोड स्थित घर पर रखा गया था, जहां तुनिषा को जानने वाले, साथ काम करने वाले साथी कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं। साथ ही लोगों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तुनिषा का श्रद्धांजलि अर्पित कीं।

मां ने की शीजान के खिलाफ शिकायत

आपको बता दें कि तुनिषा ने शनिवार 24 दिसंबर, 2022 को एक टीवी शो के सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। तुनिषा का मौत की जानकारी मिलने के बाद उनकी मां ने अभिनेता शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि अभी साफ नहीं हुआ है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है या ये मर्डर है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

पहले भी जुझ चुकी थीं डिप्रेशन से

वहीं, एजेंसी की खबर की मानें तो तुनिषा शर्मा को कुछ महीने पहले एंग्जायटी अटैक आने के बाद एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। साथ ही बताया गया है कि एक्ट्रेस साल 2018 में भी डिप्रेशन और एंग्जायटी से पीड़ित थी।