छत्तीसगढ़

रायपुर : ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाने का निर्णय, रेलवे 1 जनवरी से 4 जोड़ी ट्रेनों में लगा रहा एस्ट्रा कोच, इन ट्रेनों में पहले से सीटें खाली

रायपुर I रेलवे ने चार जोड़ी एक्सप्रेस ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाने का निर्णय लिया है। रेलवे नर्मदा एक्सप्रेस, शिवनाथ एक्सप्रेस, इंटरसिटी और कोरबा-कोच्चुवेली एक्सप्रेस में यात्रियों की भीड़ कम करने के लिए अतिरिक्त कोच लगा रहा है। रेलवे की अधिकृत आईआरसीटीसी की साइट पर जांच के दौरान पता चला एक जनवरी से सीटें खाली हैं।

जानिए इन ट्रेनों में कब लगेगा अतिरिक्त कोच : बिलासपुर-इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा बिलासपुर से 1 जनवरी से 4 जनवरी 2023 तक तथा इंदौर से 2 से 5 जनवरी, कोरबा-इतवारी-बिलासपुर शिवनाथ एक्सप्रेस में एक अतिरिक्त कोच की सुविधा कोरबा से 1 से 31 जनवरी तक तथा इतवारी से 2 जनवरी से 1 फरवरी, इतवारी-बिलासपुर-इतवारी इंटरसिटी एक्सप्रेस में एक अतिरिक्त कोच की सुविधा इतवारी से 2 जनवरी से 1 फरवरी तक तथा बिलासपुर से 2 जनवरी से 1 फरवरी, कोरबा-कोच्चुवेली-कोरबा एक्सप्रेस में एक अतिरिक्त कोच की सुविधा कोरबा से 4, 07, 11 एवं 14 जनवरी को दी जाएगी।