छत्तीसगढ़

सक्ती: डिवाइडर से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत; मेला देखकर लौट रहे थे एक मोटरसाइकल पर 4 दोस्त

सक्तीI सक्ती जिले के हसौद थाने के सामने एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई, वहीं 2 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं दोनों मृत युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। बिर्रा-रायगढ़ मुख्य मार्ग पर हादसा हुआ।

हसौद थाना प्रभारी नवीन पटेल ने बताया कि बुधवार रात करीब 9 बजे हसौद के ही रहने वाले गणेश साहू, मोहन साहू, शिव कुमार, अश्विनी कुमार एक ही बाइक पर सवार होकर मेला देखने मालखरौदा गए हुए थे। मेला देखने के बाद सभी वहां से वापस घर लौट रहे थे। बाइक बहुत तेज रफ्तार में थी और उस पर 4 लोग बैठे हुए थे। ड्राइवर मोहन साहू इसी बीच गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और उसकी बाइक थाने के ठीक सामने बने डिवाइडर से जा टकराई।

हादसे में बाइक चला रहे मोहन साहू (19 वर्ष) के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं गणेश साहू (40 वर्ष) भी गंभीर रूप से घायल हो गया था, उसने भी अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। बाकी के 2 युवक शिव कुमार (20 वर्ष) और अश्विनी कुमार (20 वर्ष) दोनों को गंभीर चोटें आई हैं, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है।

मृतकों के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई करते हुए गुरुवार को पोस्टमॉर्टम कराया। शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।चारों युवक एक ही दुकान हसौद में हलवाई का काम करते थे।