छत्तीसगढ़

अनलॉक हो गया तुनिषा का iPhone, 50 से ज्यादा ऑडियो नोट मिले, खुलेंगे कई राज!

नईदिल्ली I एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. तुनिषा के iphone का कोड डिकोड कर लिया गया है. फ़ोन के लॉक को खुलवाने के लिए एप्पल के एक कर्मचारी को बुलवाया गया था. फॉन अनलॉक होने के बाद पुलिस ने तुनिषा और शीजान के बीच जून से अभी तक की व्हाट्सएप चैट का डंप ले लिया है. शीजान की ये वॉट्सऐप चैट तुनिषा के अलावा उसकी मां के साथ भी हैं. तुनिषा के फोन से 50 से ज्यादा ऑडियो नोट भी मिले हैं.

एक्ट्रेस के फोन से मिले ज्यादातर ऑडियो नोट्स शीजान और तुनिषा के बीच के हैं. आईफोन का लॉक खुलने और दोनों के बीच की चैट सामने आने के बाद पुलिस की राह काफी आसान हो गई है. इससे पुलिस को शीजान के खिलाफ सबूत जुटाने में मदद मिलेगी. तुनिषा की मां को कल फिर से वालीव पुलिस पूछताछ के लिए बुला सकती है. पुलिस ने आज तीन घंटे तक तुनिषा की मां विनीता, मामा पवन शर्मा और मौसी के स्टेटमेंट दर्ज किए हैं.

फोन खुला है अब राज भी खुलेंगे!

पुलिस लगातार एक्ट्रेस की मौत मामले में छानबीन कर रही है. पुलिस ने आरोपी शीज़ान खान से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की है कि महाराष्ट्र के पालघर जिले में धारावाहिक के सेट पर वास्तव में क्या हुआ था, जहां एक्ट्रेस ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी.बता दें कि तुनिषा ने शनिवार को टीवी शो अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. मामले में उनके को एक्टर शीज़ान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और वह अभी पुलिस हिरासत में हैं.

शीजान ने मेरी बेटी को धोखा दिया-तुनिषा की मां

पालघर के वालिव थाने के एक अधिकारी ने बताया कि शीजान खान ने तुनिषा के साथ अपने संबंध खत्म कर लिए थे, लेकिन दोनों के बीच बातचीत होती थी.तुनिषा की मां ने सोमवार को आरोप लगाया था कि शीज़ान खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और तीन से चार महीने तक उसका इस्तेमाल किया.वहीं अधिकारी ने बताया कि घटना वाले दिन खान और तुनिषा ने शूटिंग के दिन लंच ब्रेक में बात की थी. तुनिषा से बात करने के 15 मिनट बाद शीजान अपनी शूटिंग करने चला गया था. इसके कुछ देर बाद तुनिषा टॉयलेट में मृत मिली थीं.