छत्तीसगढ़

Tunisha Sharma: तुनिषा की मां का आरोप, इस्लाम फॉलो करने के लिए शीजान ने किया मजबूर, बेटी बोलने लगी थी उर्दू

नई दिल्ली : तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। दिवंगत एक्ट्रेस की मां वनिता शर्मा ने बेटी के को-स्टार शीजान खान पर पहले ही उनकी बेटी को सुसाइड करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। शीजान खान पुलिस कस्टडी में हैं और इस केस की जांच में पुलिस लगातार एक्टिव मोड में है। इस बीच तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान खान को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

इस्लाम धर्म का पालन करने के लिए किया मजबूर

दिवंगत एक्ट्रेस की मां वनिता शर्मा ने बताया कि शीजान उनकी बेटी को धोखा दे रहा था। उन्होंने कहा कि तुनिषा ने उन्हें बताया था कि शीजान ड्रग्स का सेवन करता है। उसके (तुनिषा) के बिहेवियर में भी कुछ बदलाव नजर आए थे। शीजान ने उसे इस्लाम धर्म का पालन करने के लिए मजबूर किया।

तुनिषा को मारे थे थप्पड़

उन्होंने कहा कि मैं तब तक चुप नहीं बैठूंगी, जब तक कि शीजान को सजा नहीं मिल जाती। उन्होंने बताया कि तुनिषा ने एक बार फोन चेक किया था और पाया था कि शीजान उसे धोखा दे रहा है। इस बारे में जब उसने शीजान से पूछा तो उसने उसे थप्पड़ मार दिया। उन्होंने कहा कि वह शीजान को माफ नहीं करेंगी। उनकी बेटी चली गई और अब वह अकेली हैं।

शीजान की फैमिली करती थी ब्लैकमेल

वनिता शर्मा यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने यह भी कहा कि शीजान ने उनकी बेटी का कई महीनों तक इस्तेमाल किया।  वनिता शर्मा ने आरोप लगाया कि शीजान और उसके परिवार ने उनकी बेटी को इतना ज्यादा अपनी जिंदगी में इन्वॉल्व कर लिया कि वह मुझसे दूर होती चली गई। उसे चीट नहीं करना चाहिए था। अगर वह दूसरे रिलेशन में था, तो मेरी बेटी को बता देना चाहिए था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि तुनिषा को फंसाया गया है। उसे शीजान के परिवार द्वारा ब्लैकमेल किया गया। तुनिषा को उर्दू सिखाया जाता था और उसने उर्दू बोलना भी शुरू कर दिया था।

कमरे से ले गया लेकिन एम्बुलेंस नहीं बुलाया

शीजान खान पर आरोपों की बौछार करते हुए वनिता शर्मा ने इस बात का भी खुलासा किया कि तुनिषा की मौत के वक्त वह उसे कमरे से बाहर ले गया, लेकिन एम्बुलेंस नहीं बुलाया।यह खून भी हो सकता है। शीजान खान ने उसे हिजाब पहनने के लिए भी मजबूर किया था।