छत्तीसगढ़

माता रानी कृपा करें, रिषभ पंत की सलामती के लिए पाकिस्‍तानी क्रिकेटर का पोस्‍ट हुआ वायरल

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रिषभ पंत का आज यानि 30 दिंसबर को कार एक्सीडेंट हो गया। बता दें दिल्ली से रुड़की जाते वक्त पंत का कार हादसा हुआ, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस एक्सीडेंट में पंत की कार में आग लग गई थी, हालांकि रिषभ कार का शीशा तोड़कर बाहर निकले। इसी बीच पाकिस्तान टीम की तरफ से खेलने वाले महज दूसरे हिंदू क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने माता रानी से पंत के जल्दी ठीक होने की कामना की। उनका ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रिषभ पंत के स्वस्थ स्वास्थ्य को लेकर दानिश कनेरिया ने की दुआ

दरअसल, टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत पहले से ही घुटने की चोट के चलते श्रीलंका सीरीज से बाहर हो गए थे। ऐसे में अपने परिवार के साथ न्यू ईयर मनाने के लिए रिषभ पंत आज यानि 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली से रुड़की के लिए निकले। बता दें पंत खुद कार चलाकर रुड़की जा रहे थे कि उनके साथ एक बड़ा हादसा हुआ।

झपकी लगने के चलते पंत अपनी कार का संतुलन खो बैठे और उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। हालांकि पंत ने खुद को बचाने के लिए कार की खिड़की को हाथ से तोड़ा और खुद को बाहर निकला। उन्हें कई चोटें आई है, इस वक्त वो देहरादून के मेक्स हॉस्पिटल में भर्ती है।

इसी बीच उनके स्वस्थ स्वास्थ्य को लेकर फैंस और कई क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे है, जिसमें पाकिस्तान की तरफ से खेलने वाले दानिश कनेरिया का नाम भी शामिल है। बता दें दानिश का एक ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो पंत के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे है। दानिश ने लिखा, ”माता रानी कृपा करें रिषभ पंत पर, माता कृपा रखना रिषभ पर, उम्मीद करता हूं कि उनके लिए सब सही रहे”