छत्तीसगढ़

जग्गी वासुदेव पर भड़कीं उर्फी जावेद, LGBTQ पर कमेंट के चलते सद्गुरु को बताया छोटी सोच वाला

नई दिल्ली। ऊर्फी जावेद ने एक्टिविस्ट और आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव की एलजीबीटीक्यू समुदाय पर उनके कमेंट को लेकर निशाना साधा है। अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए पॉपुलर उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर एलजीबीटीक्यू समुदाय पर  टिप्पणी करते हुए सद्गुरु का एक वीडियो पोस्ट किया और इसे काफी निराशाजनक बताया है।

उर्फी जावेद ने साधा सदगुरु पर निशाना

उर्फी हमेशा से LGBTQ समुदाय के पक्ष में बात की। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सद्गुरु के भाषण की निंदा की और इसे प्रोपेगेंडा बताया। पहली स्टोरी में उसने सद्गुरु के भाषण की एक छोटी सी क्लिप पोस्ट की जिसमें वह LGBTQ समुदाय पर टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां उन्होंने कहा कि ‘अभियान’ को रोकने की जरूरत है। कैप्शन में उर्फी ने लिखा-  “जो कोई भी इनको फॉलो करते हैं  वो प्लीज मुझे अनफॉलो कर दीजिए। एलजीबीटीक्यू समुदाय इतना छोटा नहीं है, लेकिन जरा इनकी बुद्धि का अनुमान लगाओ।

LGBTQ समुदाय को किया सपोर्ट

अगली इंस्टाग्राम स्टोरी में, उर्फी जावेद ने LGBTQ समुदाय पर अपना रुख स्पष्ट करने के लिए इसी सब्जेक्ट  पर लिखा, “इस तरह के प्रचार को प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए। एलजीबीटीक्यू समुदाय को हमारे समर्थन की जरूरत है। सदियों से लोगों को अपनी …. को छिपाने के लिए मजबूर किया गया। कोई और होने का दिखावा करना। हमें अभियान चलाने की जरूरत है। परेड सभी को यह बताने के लिए कि हम जैसे भी है ऐसे ही हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसे प्यार करना चुनते हैं। आपको स्वीकार किया जाता है।’

हनी सिंह ने की थी तारीफ

हफ्ते भर पहले ही रैपर हनी सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि देश की सभी लड़कियों को उर्फी की तरह निडर और बहादुर बनना सीखना चाहिए। उर्फी को हाल ही में सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी द्वारा होस्ट किए जाने वाले डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला एक्स4 में देखा गया था। वह उन लोगों के खिलाफ अपने बयानों के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं, जो उन्हें उनके अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर उनकी बुराई करते हैं।