छत्तीसगढ़

सूर्या के तो हम बैटिंग कोच हैं, अब, युजवेंद्र चहल ने कुलदीप यादव की तारीफ का दिया मजेदार जवाब, देखें वीडियो

नई दिल्ली। कुलदीप यादव ने दूसरे वनडे में श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के बाद युजवेंद्र चहल की तारीफ की, जिसका जवाब लेग स्पिनर ने बेहद मजाकिया लहजे में दिया।

बता दें कि कुलदीप यादव को युजवेंद्र चहल की जगह दूसरे वनडे में शामिल किया गया था। उन्होंने दूसरे वनडे में 3 विकेट चटकाए और हर किसी को प्रभावित किया। इसके बाद उनका एक वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया, जिसमें वह युजवेंद्र चहल के साथ खास बातचीत करते नजर आए।

दरअसल, भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में कुलदीप यादव हीरो बनकर उभरे और उन्होंने मैच में 3 अहम विकेट लेकर श्रीलंका को 215 रनों के स्कोर पर ढेर किया। मैच के बाद चहल और कुलदीप का वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें दोनों एक दूसरे से मस्ती भरे अंदाज में सवाल-जवाब करते हुए दिखें।

बता दें कि कुलदीप यादव ने सबसे पहले युजवेंद्र चहल को उनके इनपुट के लिए धन्यवाद दिया, जिससे उन्हें खेल के दौरान मदद मिली। कुलदीप ने कहा,”मैं आपके सुझावों के लिए आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। आपने पूरी टी-20 सीरीज़ और पिछला वनडे भी खेला। मैं सीधे टेस्ट मैच से व्हाइट बॉल क्रिकेट में आ रहा था। आपने मुझे इनपुट दिए, क्योंकि आप बहुत अधिक खेल रहे थे। आपको पता था कि कैसे गेंदबाजी करनी है, इसलिए इसके लिए तहे दिल से धन्यवाद”

इसके साथ ही युजवेंद्र चहल ने अपनी तारीफ सुनने के बाद मजाकिया अंदाज में इसका जवाब दिया। उन्होंने कहा कि,”सूर्या के तो हम बैटिंग कोच पहले से है, अब कुलदीप यादव के भी बॉलिंग कोच बन गए है। ये नोट कर लीजिए”

कुलदीप यादव ने दूसरे वनडे के बाद किया अपनी रणनीति का खुलासा

इसके साथ ही इंटरव्यू के दौरान युजी ने दूसरे वनडे मैच में 3 विकेट चटकाने को लेकर कुलदीप से उनकी रणनीति के बारे में पूछा तो कुलदीप ने कहा, ‘मैंने इतना कुछ प्लान नहीं किया था। मेरा फोकस गुड लेंथ पर गेंदबाजी करने का था। ईडन पर मैं बहुत खेला हूं, यहां कि विकेट स्पिनर्स के इतनी अच्छी नहीं होती है। तो मेरी कोशिश थी कि हर गेंद गुड लेंथ पर रखूं ज्यादा रूम ना देकर विकेट-टू-विकेट गेंदबाजी करूं। वहां से वेरिएशन करूं। यहीं मेरा प्लान था।”