छत्तीसगढ़

युवराज सिंह के ट्वीट पर शुभमन गिल ने दिया खूबसूरत जवाब, पाजी को गर्व महसूस कराना एक स्पेशल फीलिंग

नई दिल्ली। भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने न्यूजीलैंडे के खिलाफ दोहरा शतक लगाया। वनडे क्रिकेट के इतिहास में शुभमन गिल पांचवे भारतीय बल्लेबाज बन गए, जिन्होंने दोहरा शतक लगाय है। शुभमन गिल से पहले सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, रोहित शर्मा, ईशान किशन दोहरे शतक लगा चुके हैं। शुभमन की शानदार बैटिंग से जहां भारतीय फैंस खुश हैं तो वहीं, भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी। इस पर शुभमन ने खूबसूरत जवाब दिया है।

शुभमन के इस दोहरे शतक पर क्रिकेट जगत के कई नामी सितारों ने गिल को बधाई दी। ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम समेत कई माध्यमों पर उनके लिए प्यार भरे संदेश आ रहे थे। ईएसपीएन क्रिकेइन्फो के मुताबिक एक ट्वीट जिसने उनके चेहरे पर सबसे अधिक हंसी लाई, वह थी युवराज सिंह की। युवराज ने लिखा कि यह उनके तथा शुभमन के पिता के लिए गर्व महसूस करने का दिन है।

युवराज सिंह के साथ बैटिंग पर किया है काम

शुभमन ने इस मैसेज का जवाब दिया। ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए शुभमन गिल ने कहा, “बहुत अच्छा लग रहा है। युवी पाजी एक बड़े भाई की तरह मेरे मेंटॉर रहे हैं। उनके साथ लॉकडाउन के दौरान और उसके बाद भी अपनी बैटिंग के ऊपर काफी काम किया। वह मुझे बताते रहते हैं। जब से मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया है, तब से मेरे पिता मेरे प्रमुख कोच रहे हैं। उन्हें गर्व महसूस कराना एक स्पेशल फीलिंग है।”

भारत ने 12 रन से जीता पहला मुकाबला

बता दें कि बुधवार को खेले गए मैच में भारत ने शुभमन गिल के 208 रन की बदौलत 349 रन बनाए थे। 350 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड 337 रन पर सिमट गई थी। ब्रेसवेल ने शानदार शतकीय पारी खेली। वहीं, सिराज ने 4 विकेट चटकाए थे।