छत्तीसगढ़

IND vs NZ: मुझे लगा था हम हार जाएंगे, प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद डेरिल मिशेल ने दिया चौंकाने वाला बयान

नई दिल्ली। भारतीय टीम और न्यूजीलैंड (IND vs NZ 1st Match) के बीच रांची में खेले गए पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया को 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा। कीवी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 176 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 155 रनों पर ढेर हो गई और न्यूजीलैंड टीम ने पहला मैच 21 रनों से अपने नाम किया। इस मैच के बाद डेरिल मिशेल को ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए ‘प्लयर ऑफ द मैच’ से नवाजा गया।

दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ 1st T20) के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को 21 रनों से जीत हासिल हुई। बता दें कि न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरिल मिशेल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नजारा पेश किया।

उन्होंने मैच में 30 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 59 रनों की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, जिसमें 3 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे। डेरेल मिशेल ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लेने के बाद कहा कि मुझे खुशी है कि मैंने अपनी टीम के लिए बेहतर खेल दिखाया। उन्होंने आगे कहा, ”मुझे लगता है कि पिच थोड़ी आश्चर्यचकित कर देने वाली थी, यह दूसरी पारी में काफ़ी घूमी। वनडे सीरीज में काफ़ी रन देखने के बाद गेंद को घूमते देखना अच्छा लगा। मुझे नहीं लगता कि हम कभी भी आश्वस्त थे (176 रन बनाने के बाद भी)। टॉस के समय हम गेंदबाज़ी करने के बारे में सोच रहे थे क्योंकि मैदान शुरू से ही ओस से तर था, लेकिन कभी भी ज़्यादा ख़राब नहीं हुआ। पावरप्ले में नई और सख़्त गेंद काफ़ी घूम रही थी।”

साझेदारी बनाना मेरा काम था- डेरिल मिशेल

इसके साथ ही डेरिल मिशेल ने आगे कहा, “कॉनवे के आउट होने के बाद एक साझेदारी बनाना और फिर अपने कंधों पर जिम्मेदारी लेना मेरा काम था। मेरे लिए यह वास्तव में स्पष्ट है, जितना संभव हुआ मैंने अपना बेस्ट दिया ,टी 20 क्रिकेट में हर बार ऐसा नहीं होता है, लेकिन यह हमेशा अच्छा होता है जब आप बीच में कुछ आउट करते हैं।”

बता दें कि न्यूजीलैंड की पारी के आखिरी ओवर में उन्होंने अर्शदीप सिंह की जमकर पिटाई की। आखिरी ओवर में कुल 27 रन बने और यहीं से मैच का रुख बदल गया।