छत्तीसगढ़

रायगढ़ : ट्रेलर की चपेट में आकर युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम, प्रशासन ने परिजनों को दी 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता

रायगढ़ I रायगढ़ शहर के सारंगढ़ बस स्टैंड के पास शनिवार की दोपहर एक ट्रेलर की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग करते हुए चक्काजाम शुरू कर दिया, जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई। मामला जूटमिल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के वार्ड नंबर- 42 भजनडीपा का रहने वाला चंद्रकुमार सोनझारी (28 वर्ष) जो पुताई का काम करता था, शनिवार दोपहर अपने काम पर जा रहा था। वो अपनी साइकिल से ट्रांसपोर्ट नगर सारंगढ़ बस स्टैंड के पास पहुंचा ही था कि एक तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। आसपास के लोगों ने तुरंत गंभीर रूप से घायल हो गए युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया और मृतक के परिजनों को तत्काल मुआवजा देने की मांग करने लगे। लगातार हो रहे सड़क हादसों को देखते हुए लोगों ने ट्रांसपोर्ट नगर सारंगढ़ बस स्टैंड के पास एक पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाने की भी मांग की। इधर चक्काजाम के कारण यातायात ठप हो गया और गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं। चक्काजाम की सूचना मिलते ही जूटमिल थाना प्रभारी और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया। साथ ही मृतक के परिजनों को 25 हजार रुपए की तात्कालिक सहायता राशि दी, तब जाकर चक्काजाम खत्म हुआ और यातायात बहाल किया जा सका।