छत्तीसगढ़

चाहत खन्ना के आरोपों पर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा लेटर, एक्ट्रेस को बताया लालची और झूठ बोलने में एक्सपर्ट

नई दिल्ली: ठग सुकेश चंद्रशेखर ने चाहत खन्ना को लेकर अब एक नया लेटर जारी किया है। इसके पहले वह नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस के मामले में ऐसा कर चुके हैं। गौरतलब है कि ₹200 करोड़ रुपये की उगाही के मामले में वह तिहाड़ जेल में बंद है। इससे पहले खबर आ चुकी है कि चाहत खन्ना सुकेश चंद्रशेखर से दिल्ली के तिहाड़ जेल में मिल चुकी है। वह पिंकी इरानी के माध्यम से सुकेश तक पहुंची थी।

चाहत खन्ना का दावा, सुकेश चंद्रशेखर ने शादी के लिये प्रपोज किया था 

कुछ दिनों पहले चाहत खन्ना ने खुलासा किया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने अपने घुटने पर बैठकर उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया था। हालिया खबरों के अनुसार अब सुकेश चंद्रशेखर ने एक पत्र जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उसने कभी भी चाहत खन्ना को प्रपोज नहीं किया था।

सुकेश चंद्रशेखर ने चाहत खन्ना को गोल्ड डिगर बताया है

सुकेश ने आगे कहा है, ‘मुझे शादीशुदा महिलाओं या जिनके बच्चे हो चुके हैं, ऐसी महिलाओं में कोई इंटरेस्ट नहीं है। मैं चाहत खन्ना जैसी गोल्ड डिगर के पीछे डेसपरेट नहीं हूं। निक्की और चाहत के साथ मेरा प्रोफेशनल रिश्ता ही था। उनको एडवांस पैसा दिया गया था।’ सुकेश ने चाहत खन्ना को ट्रेंड लॉयर भी बताया। वह कहते हैं, ‘चाहत खन्ना कहती हैं कि उन्हें पता नहीं था कि वह तिहाड़ में है। यह तो 10 साल के बच्चे को भी पता हो जाएगा, जब वो तिहाड़ में किसी से मिलने जाएगा कि जेल कैसा दिखता है। वह दिल्ली मुंबई से ट्रैवल करके आई थी। इससे यह पता चलता है कि वह कहानियां बनाने में कितनी एक्सपर्ट है और अगर वह मुझसे मिलने बहकावे में आई थी, तो 2018 के बाद उन्होंने अब तक चुप्पी क्यों साध रखी थी। उन्होंने कोई कंप्लेंट क्यों नहीं की।’

सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मनी लांड्रिंग का मामला चल रहा है

इस बीच सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मनी लांड्रिंग मामला चल रहा है। इसमें जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का भी नाम है। दिल्ली की पटियाला कोर्ट ने मामले में  अगली तारीख 15 फरवरी तय की है।