छत्तीसगढ़

लोकसभा में दफन हुआ लोकतंत्र, जयराम रमेश का आरोप- अदाणी पर दिया राहुल गांधी का भाषण हटाया गया

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी अदाणी समूह पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हैं। राहुल गांधी ने मंगलवार को लोकसभा में अदाणी को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था। वहीं, अब कांग्रेस ने लोकसभा की कार्यवाही से राहुल गांधी का भाषण हटाने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया है। जयराम रमेश ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा, “राहुल गांधी का लोकसभा में अदाणी पर दिया भाषण हटा दिया गया है। लोकसभा में लोकतंत्र दफन हो गया है। ओम शांति।”

अदाणी के मुद्दे पर राहुल गांधी का हमला

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अदाणी को लेकर सरकार पर निशाना साधा था। राहुल ने कहा कि 2014 में दुनिया के अमीरों की सूची में 609वें नंबर पर रहे अदाणी के आठ साल में ही दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बन जाने के पीछे का जादू सरकार का हाथ है।

सब जगह अदाणी-अदाणी का नाम

राहुल ने भारत जोड़ो यात्रा की चर्चा करते हुए कहा कि तमिलनाडु से कश्मीर तक हर जगह अदाणी-अदाणी का नाम सुनाई दे रहा है। अदाणी सभी व्यापार में घुसते हैं और सफल होते हैं। राहुल ने कहा कि रक्षा क्षेत्र का कोई अनुभव नहीं होने के बावजूद भारत-इजरायल के रक्षा कारोबार का 90% हिस्सा अदाणी की कंपनी को सौंप दिया गया।