छत्तीसगढ़

बिलासपुर : नाबालिग के साथ दिव्यांग पहुंचा पेट्रोल पंप लूटने, नकली पिस्टल से किया फायर, सीसीटीवी कैमरे पर भी फेंके पत्थर

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मंगलवार देर रात एक दिव्यांग ने अपने साथियों के साथ पेट्रोल पंप लूटने का प्रयास किया। बदमाशों ने पेट्रोल पंप लूटने की कोशिश के दौरान नकली पिस्टल से फायर किया। जब वहां लगे सीसीटीवी कैमरे पर बदमाशों की नजर पड़ी तो उसे भी पत्थर फेंककर तोड़ने की कोशिश की गई। हालांकि बदमाश कामयाब नहीं हो सके तो वहां से भाग निकले। पुलिस ने इस मामले में नाबालिक सहित चार आरोपियों को पकड़ा है। मामला जूनापारा चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भौंराकछार बांधा में गोपाल फ्यूल्स नाम से पेट्रोल पंप है। रात को जब पंप बंद हो गया तभी एक कार में सवार कुछ लोग वहां पहुंचे। उन्होंने पहले तो गाड़ी में पेट्रोल डालने की बात कही। जब कर्मचारी ने पंप बंद होने की जानकारी दी तो आरोपियों ने पिस्टल निकाल ली और लहराने लगे। यह देखकर कर्मचारी वहां से भागे तो उन्हें डाराने के लिए आरोपियों ने फायर कर दिया। इस दौरान आरोपियों की नजर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी तो उस पर भी पत्थर फेंका।

एएसपी ग्रामीण राहुल देव शर्मा ने बताया कि बदमाशों की सारी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई है। कैमरे को नुकसान नहीं पहुंचा तो आरोपी वहां से भाग निकले। कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि पहले टोपी पहने एक लड़का कैमरे पर पत्थर फेंकता है। फिर दिव्यांग भी कार से उतरता है और कैमरा तोड़ने की कोशिश करता है। इस दौरान वह गिर भी जाता है, लेकिन फिर उठकर पत्थर फेंकता है। इस मामले में चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। उनके पास बरामद पिस्टल भी नकली निकली है।