छत्तीसगढ़

विवेक अग्निहोत्री ने प्रकाश राज को बताया अर्बन नक्सली, एक्टर ने बताया था द कश्मीर फाइल्स को महा बकवास फिल्म

नईदिल्ली I हिन्दी फिल्मों में विलन के दमदार रोल से सबका दिल जीत चुके साउथ के प्रकाश राज ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को बकवास बताया और कहा- उन्हें ऑस्कर किया भास्कर भी नहीं मिलेगा। इसके बाद विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें अर्बन नक्सली बताकर कहा कि उनकी फिल्म ने नींद हराम कर दी है।

‘वॉन्टेड’, ‘सिंघम’ जैसी फिल्मों में विलन के दमदार रोल से सबका दिल जीत चुके साउथ के एक्टर प्रकाश राज अब बॉलीवुड के भी फेवरेट बन चुके हैं। इस बार प्रकाश राज ने मजाक-मजाक में बॉलीवुड के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री से पंगा ले लिया। दरअसल प्रकाश राज ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बकवास बता दिया और फिर क्या था, डायरेक्टर ने उनपर जमकर अपनी भड़ास उतार दी है।

बता दें कि हाल ही में केरल में मातृभूमि इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ लेटर आयोजित हुआ जहां प्रकाश राज ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बेकार बताया। फिल्म The Kashmir Files का नाम ऑस्कर के नॉमिनेशन लिस्ट में भी आया था, लेकिन फाइनल लिस्ट से यह फिल्म बाहर हो गई। Prakash Rajने इसे लेकर भी इस फिल्म का मजाक उड़ाया। अब विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर अपना गुस्सा उतारा है।

विवेक ने कहा- एक छोटी सी फिल्म ने अर्बन नक्सलियों की नींद उड़ा दी

Vivek Agnihotri ने लिखा है, ‘एक छोटी सी लेकिन जनता की फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने अर्बन नक्सलियों की रातों की नींद उड़ा कर रख दी है कि एक साल बाद भी उनकी पीढ़ी परेशान है। वो इसके दर्शकों को भौंकने वाला कुत्ता कह रहे हैं और मिस्टर अंधकार राज में भास्कर कैसे पा सकता हूं, वो तो सब आपका है, हमेशा के लिए।’

प्रकाश राज ने कहा था- उन्हें ऑस्कर किया भास्कर भी नहीं मिलेगा

प्रकाश राज ने इस फिल्म के खिलाफ अपने बयान में कहा था, ”मैं द कश्मीर फिल्स को सबसे बकवास फिल्मों में से एक मानता हूं। हम अच्छी तरह से जानते हैं कि इस फिल्म को किसने प्रड्यूस किया है बेशर्म, इंटरनैशनल जूरी, उन पर थूकती है। लेकिन फिल्म के बेशर्म डायरेक्टर कह रहे हैं कि मुझे ऑस्कर नहीं मिला, उन्हें ऑस्कर क्या भास्कर भी नहीं मिलेगा।’