छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : बच्चा बीमार था तो झाड़-फूंक वाले को बुलाकर ले गया, इलाज नहीं कर पाया तो फावड़ा मारकर हत्या कर दी

जगदलपुर : छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक युवक ने झाड़-फूंक करने वाले की फावड़ा मारकर हत्या कर दी। इसके बाद भाग निकला। आरोपी अपने बीमार बच्चे के इलाज के लिए झाड़-फूंक करने वाले को बुलाकर ले गया था। जब बच्चा ठीक नहीं हुआ तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। दोनों आपस में पड़ोसी थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला दरभा थाना क्षेत्र का है।

थाना प्रभारी शिशुपाल सिन्हा ने बताया की तेतरपारा कापानार में रहने वाला लखमा कवासी (50) झाड़ फूंक का काम करता था। गांव में ही रहने वाले सुखराम कवासी (35) उसका पड़ोसी है। सुखराम का बच्चा काफी बीमार रहता था। इसके चलते वह परेशान था। सुखराम आठ फरवरी की सुबह करीब 8 बजे लखमा कवासी को बच्चे के इलाज के लिए घर बुलाकर ले गया।

आरोप है कि काफी इलाज के बाद भी जब बच्चे की हालत में सुधार नहीं हुआ तो सुखराम ने फावड़े से कवासी लखमा के सिर पर वारकर दिया। चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो लहूलुहान हालत में वहां कवासी लखमा का शव पड़ा हुआ था। उसके पास ही सुखराम खून से सना फावड़ा लिए खड़ा था। लोगों को एकत्र होते देख सुखराम वहां से भाग निकला। कवासी लखमा के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने सुखराम को गिरफ्तार कर लिया है।