छत्तीसगढ़

राखी सावंत को कियारा और सिद्धार्थ को देखकर आती है घिन, लव वर्ड्स को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली : राखी सावंत अपनी शादी को लेकर इन दिनों कोर्ट के चक्कर काट रही हैं। एक्ट्रेस ने पति आदिल खान दुर्रानी पर मारपीट, दहेज की मांग, हैरेसमेंट जैसे कई आरोप लगाए हैं। इस बीच अब राखी ने बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ और कियारा को लेकर कहा है कि उन्हें लव वर्ड्स को देखकर बिल्कुल अच्छा नहीं लगता। उन्हें घिन आती है।

कियारा और सिद्धार्थ पर राखी ने कही ये बात

कियारा और सिद्धार्थ की शादी पर बात करते हुए राखी ने कहा, ‘मुझे इतना सैड फील हो रहा है कि कियारा की शादी हुई और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी हुई और उनकी न्यूज अच्छी फेलनी चाहिए दुनिया में, इतना पवित्र शादी, और मेरी गंदी न्यूज फैल रही है।’

‘शादी को देखकर आती है घिन’ – राखी

राखी सावंत ने कहा कि, ‘मुझे इतना फील हो रहा है, किसी भी शादी को देखती हूं ना, तो मुझे घिन आती है। किसी भी लव बर्ड्स को देखती हूं ना तो रो पड़ती हूं। 14 फरवरी आ रही है, और मेरा दिल रो रहा है।’ 

राखी सावंत ने आदिल से 2022 में की थी शादी

राखी के भाई राकेश ने भी राखी सावंत का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि, ‘वो इस स्तर पर गिर जाएगा मुझे नहीं लगा था। मां के निधन के बाद जब मैं राखी के घर उन्हें खाना खिलाने गया था, तब मैंने राखी का चेहरा सूजा हुआ देखा। वह रो रही थी। जब हमारे रिश्तेदारों ने पूछा कि क्या हुआ तब उन्होंने कहा कि आदिल ने उनके साथ मारपीट की है।’ राखी सावंत ने आदिल से 2022 में शादी की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे।

राखी के आदिल पर आरोप

खबर के अनुसार, राखी सावंत ने पति आदिल पर दहेज, मारपीट, रुपए और ज्वैलरी की चोरी जैसे आरोप लगाए हैं। जिसके बाद ओशिवाड़ा पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार कर लिया था। अब मामले में पुलिस ने आगे कार्रवाई करते हुए आदिल को ओशिवाड़ा पुलिस के सामने पेश किया है।