छत्तीसगढ़

वैलेंटाइन डे पर रोमांटिक तस्वीर वायरल होने के बाद भड़के पृथ्वी शॉ, पोस्ट शेयर कर निकाला गुस्सा

नई दिल्ली। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 14 फरवरी को इंस्टाग्राम स्टोरी पर बयान जारी कर हर जगह तहलका मचा दिया है। दरअसल, उन्होंने रुमर्ड गर्लफ्रेंड निधि तपाड़ियां को टैग कर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद ट्विटर पर उनको लेकर कई प्रतिक्रिया आने लगी।

फैंस उन्हें वैलेंटाइन डे के मौके पर ट्रोल कर रहे थे, लेकिन इसी बीच वायरल तस्वीर के बाद उन्होंने इस तस्वीर को लेकर सफाई देते हुए तस्वीर डिलीट की। आइये जानते हैं पृथ्वी शॉ ने इस वायरल तस्वीर को लेकर क्या कहा?

दरअसल, 14 फरवरी को वैंलनटाइन डे के मौके पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुई एक रोमांटिक स्टोरी से हर जगह बवाल मच गया है। बता दें कि वायरल तस्वीर में शॉ अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया के साथ नजर आए। इस दौरान उन्होंने कैप्शन लिखा था कि, हैप्पी वैलेंटाइन डे माय वाइफी। हालांकि, इस तस्वीर को बाद में शॉ ने डिलीट कर दिया, लेकिन फैंस की नजरों से पृथ्वी शॉ की ये स्टोरी छुप नहीं सकी और वायरल हो गई।

वहीं, तस्वीर के वायरल होने के बाद पृथ्वी शॉ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि किसी ने मेरी स्टोरी में मेरी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ किया और ऐसा कुछ दिखाया जो मैंने कभी अपने पेज पर शेयर ही नहीं किया । इसलिए सभी चीजों को नजरअंदाज करें, धन्यवाद।

बता दें कि पृथ्वी शॉ दो सालों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे, उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में शामिल किया गया था, लेकिन इस सीरीज में भी उन्हें कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला।