छत्तीसगढ़

पृथ्वी शॉ पर भड़क गए फैंस, क्रिकेटर के दोस्‍त की कार में कर डाली तोड़फोड़, क्‍या है पूरा मामला?

नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के क्रिकेटर पृथ्‍वी शॉ मुंबई में फैंस के गुस्‍से का शिकार हुए। पृथ्‍वी ने मुंबई में पांच-सितारा होटल में फैंस को सेल्‍फी देने से इंकार कर दिया, जिसके बाद गुस्‍साए प्रशंसकों ने क्रिकेटर के दोस्‍त की कार में तोड़फोड़ कर दी।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना के समय पृथ्‍वी शॉ कार के अंदर मौजूद नहीं थे और पुलिस ने आरोपियों सना गिल व शोभित ठाकुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। यह घटना बुधवार को मुंबई में सहारा स्‍टार होटल के मैंशन क्‍लब की है। रिपोर्ट में बताया गया कि आरोपियों के एक ग्रुप ने होटल के अंदर पृथ्‍वी शॉ से सेल्‍फी की मांग की, क्रिकेटर ने तब उनका आग्रह मान लिया था।

यहां हुआ असली पंगा

आरोपियों ने जब दूसरी बार पृथ्‍वी शॉ से सेल्‍फी की मांग की तो क्रिकेटर ने इंकार कर दिया और मैनेजर ने उन्‍हें परिसर छोड़कर जाने के लिए कहा। फैंस को यह बर्दाश्‍त नहीं हुआ और वे होटल के बाहर पृथ्‍वी शॉ व उनके दोस्‍त के निकलने का इंतजार कर रहे थे। उन्‍होंने दोस्‍त की कार में तोड़फोड़ की क्‍योंकि वे मानकर चल रहे थे कि पृथ्‍वी शॉ कार के अंदर मौजूद हैं। इसके बाद आरोपियों ने दोस्‍त की कार को जोगेश्‍वरी लिंक रोड लोटस पेट्रोल पंप पर ले जाकर खड़ी कर दी।

शॉ के दोस्‍त ने दर्ज कराई शिकायत

क्रिकेटर के दोस्‍त ने तुरंत ओशिवाड़ा पुलिस स्‍टेशन पर सूचना दी, जहां उनकी शिकायत बयान के साथ दर्ज की गई। पुलिस ने कहा कि वो घटना की जांच में जुटे हैं और आईपीसी की धारा 384, 143, 148, 149, 427, 504 और 506 के तहत सना गिल व शोभित ठाकुर को पकड़ा है।

पृथ्‍वी शॉ की हाल ही में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी हुई थी। हालांकि, उन्‍हें मैच खेलने का मौका नहीं मिला। शॉ ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया, जिसके बाद उनकी राष्‍ट्रीय टीम में वापसी हुई थी।