छत्तीसगढ़

हवालात में ही रहेंगे आदिल खान, कोर्ट ने 20 फरवरी तक बढ़ाई कस्टडी, राखी सावंत ने छेड़ा सुहागरात का राग

नईदिल्ली : टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी और पति आदिल खान को लेकर चर्चा में हैं। बीते 5 फरवरी 2023 को राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ पैसों के गबन, मारपीट और कई गंभीर आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद पुलिस ने 7 फरवरी को आदिल खान को 12 दिन की न्यायिक हिरासत में लिया था। अब एक बार फिर आदिल खान की पुलिस कस्टडी बढ़ गई है। अब आदिल को 20 फरवरी 2023 तक पुलिस कस्टडी में रहना होगा। आदिल की जैसे ही न्यायिक हिरासत बढ़ी तो राखी सावंत का रिएक्शन भी सामने आया।

राखी सावंत के वकील ने बताया कि कोर्ट ने आदिल खान की पुलिस कस्टडी को बढ़ाते हुए उन्हें 20 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। वहीं राखी सावंत कहती हैं कि पुलिस कस्टडी मिलना बहुत जरूरी था। मेरे वकील मेरे भाई की तरह हैं। उन्होंने मुझे बिना किसी पैसे के मेरी मदद की है। इस दौरान राखी सावंत उनके पैर भी पकड़ती है। राखी सावंत ने ये भी बताया कि आदिल खान को लेकर कहा कि आदिल उन्हें गुस्से से देख रहे थे।

राखी सावंत ने लगाए थे आदिल खान पर आरोप

7 फरवरी को जब आदिल खान को पुलिस ने अरेस्ट किया था तो राखी सावंत ने बताया था कि उन्होंने पुलिस के खिलाफ चीटिंग का मामला दर्ज करवाया है। आदिल ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी है। उन्हें पीटा भी और पैसा भी लूट लिया। उन्होंने कहा था कि आदिल का वह सच सबके सामने लाकर रहेंगी। इसके अलावा उन्होंने आदिल से जान का खतरा भी बताया था।

आदिल खान और तनु चंदेल पर सनसनीखेज दावे

वहीं आदिल खान पर राखी सावंत ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप भी लगाए थे। उन्होंने तनु चंदेल का नाम लेकर कहा था कि जब वह बिग बॉस मराठी में गई थीं तो आदिल का अफेयर शुरू हुआ था। राखी ने तो ये भी दावा किया था कि तनु शायद प्रेग्नेंट भी हैं। आदिल बाहर आकर तनु संग शादी भी कर सकते हैं।