छत्तीसगढ़

राजामौली को विवादित कहे जाने पर भड़क उठीं कंगना रणौत, कहा- हिम्मत कैसे हुई…

नईदिल्ली : कंगना रणौत हिंदी सिनेमा की बेबाक अदाकारा हैं। वह अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर खुलकर बात करती नजर आती हैं। पिछले दिनों जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के घर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें आलिया नवाज पर आरोप लगा रही थी, तब भी कंगना ने नवाजुद्दीन का समर्थन किया है और उनकी तरफ से आवाज बुलंद की थी। अब कंगना ने साउथ के मशहूर डायरेक्टर एस एस राजामौली का समर्थन किया है।

एकबार फिर से कंगना रणौत का बेबाक और बोल्ड रूप देखने को मिला है। दरअसल हाल ही में राजामौली ने एक इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने धर्म और हिंदू धर्मग्रंथों पर खुलकर अपनी राय पेश की थी। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि एक वक्त था जब वह काफी धार्मिक थे, लेकिन अभी भी वह नास्तिक नहीं बने हैं। इस इंटरव्यू को पब्लिश करते हुए वेब साइट ने ‘भारत के कॉन्ट्रोवर्शियल ग्लोबल ब्लॉकबस्टर ‘आरआरआर के पीछे द मैन लिखा।

राजामौली के लिए कन्ट्रोवर्शियल जैसे शब्द का इस्तेमाल करना कंगना रणौत को पसंद नहीं आया तो उन्होंने इसपर कड़ी आपत्ति जताते हुए सवाल उठा दिया। कंगना ने लिखा- ‘मुझे पता है कि उन्होंने इस देश से प्यार करने के लिए क्या विवाद किया और क्षेत्रीय सिनेमा को दुनिया में ले गए, वह देश के प्रति समर्पित हैं, यह उनकी गलती है इसलिए वे उन्हें कॉन्ट्रोवर्शियल कहते हैं। लेकिन इस देश की हिम्मत कैसे हुई एक व्यक्ति के रूप में श्री राजामौली जी की ईमानदारी पर सवाल उठाने की, शर्म आती है तुम सबपर’।

कंगना ने आगे लिखा, ‘दुनिया ने किस बात के लिए उनपर कॉन्ट्रोवर्सी की मुहर लगाई है? उन्होंने क्या विवाद किया है? उन्होंने हमारी खोई हुई सभ्यता को महिमामंडित करने के लिए बाहुबली नाम की फिल्म बनाई, या उन्होंने राष्ट्रवादी आरआरआर बनाई? या उन्होंने अंतरराष्ट्रीय रेड कार्पेट पर धोती पहनी? उन्होंने क्या विवाद किया? प्लीज मुझे बताओ।