छत्तीसगढ़

कोरबा : दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग, दोनों चालकों की जलकर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

कोरबा। कोरबा जिले के रिसदी उरगा बाईपास मार्ग पर झगरहा के समीप बीती रात दो ट्रकों में भिड़ंत हो गई। इस टक्कर के कारण दोनों ट्रकों में आग लग गई। जिसमें जलकर दोनों ट्रक चालकों की मौत हो गई। बाईपास मार्ग पर हुई टक्कर के बाद ट्रकों में लगी आग की खबर दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। जेसीबी और अन्य माध्यमों से सात घंटे की मशक्कत के बाद दोनों ट्रक चालकों के शव बाहर निकाले गए।

राखड़ से भरा एक ट्रक बालको से कनकी की ओर जा रहा था, ट्रक चालक 35 वर्षीय दिलीप यादव दर्री इलाके का रहने वाला था। मृतक के ससुर आसाराम यादव ने बताया कि दिलीप यादव उसका का दामाद था और शादी के बाद पिछले 20 सालों से दर्री इलाके में रहता था। उसके दो बच्चे हैं, फोन पर उसे जानकारी मिली की उसके ट्रक में आग लग गई है। जब वह सुबह चार बजे पहुंचा तो ट्रक में आग लगी हुई थी और फायर ब्रिगेड के माध्यम से आग पर काबू करने का प्रयास किया जा रहा था। दिलीप यादव की केबिन में फंसने के कारण जिंदा जलकर उसकी मौत हो गई।

वहीं दूसरे ट्रक का चालक 37 वर्षीय पकंज शर्मा बिहार का रहने वाला था, जो रायपुर की एक कंपनी की गाड़ी चलाता था। अतुल नैला राइस मिल से चावल लोड करके झारखंड के लिए निकला हुआ था। मृतक के बड़े भाई अतुल शर्मा ने बताया कि वह भी उसी कंपनी का गाड़ी चलाता है, उसे फोन पर जानकारी मिली कि उसके भाई का सड़क हादसा हो गया है, जिसमें उसकी मौत हो गई है। वह सुबह पांच बजे घटनास्थल पहुंचा।

सिविल लाइन थाना में पदस्थ एएसआई इमरान खान ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां रात भर सात घंटे तक आग पर काबू पाने और वाहन में फंसे चालकों के शवों को बाहर निकालने का काम किया गया।