छत्तीसगढ़

हरमनप्रीत कौर ने नासिर हुसैन के स्‍कूल गर्ल कमेंट पर दिया करारा जवाब, बोली- हमने काफी…

नई दिल्ली। महिला टी20 विश्वकप के पहले सेमीफाइनल में भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर का रन आउट होना चर्चा का विषय बना हुआ है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने टिप्पणी करते हुए इसे स्कूल गर्ल की गलती करार दिया था। अब हरमनप्रीत कौर ने इसका जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि हमने भी अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा, “मैं नहीं सोचती की यह एक स्कूल गर्ल की तरह की गई गलती है। हमने भी काफी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला है और हमें अनुभव है। उन्होंने क्या कहा, यह उनकी सोच पर निर्भर करता है।”

“मैच हारना टीम के लिए दुखद”

हरमनप्रीत कौर ने आगे कहा, “मैंने भी क्रिकेट में ऐसा कई बार होते हुए देखा है, जब बल्लेबाज सिंगल ले रहा हो और उसका बल्ला पिच के बाहर ही फंस जाए। हम दुर्भाग्यशाली रहे कि टीम मैच हार गई। यह हार मेरे और टीम के लिए दुखद है। मुझे नहीं पता कि इस वक्त क्या करना चाहिए।”

15वें ओवर में हरमनप्रीत कौर हुई थीं आउट

गौरतलब हो कि हरमनप्रीत कौर 15वें ओवर में दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गई थीं। दूसरा रन पूरा करते समय स्ट्राइकर एंड की तरफ पिच के बाहर ही उनका बल्ला फंस गया था और विकेट कीपर ने बेल्स बिखेर दी। उन्होंने 34 गेंद पर 52 रन का पारी खेली। जेमिमा ने 43 रन का योगदान दिया था। हालांकि, सेमीफाइनल में भारतीय महिला टीम 5 रन से हार गई।