छत्तीसगढ़

Delhi Excise Policy Case: मनीष सिसोदिया के बाद अब KCR की बेटी कविता होंगी गिरफ्तार, BJP नेता का दावा

तिरुपति। सीबीआई द्वारा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार करने के एक दिन बाद, तेलंगाना के भाजपा नेता विवेक ने सोमवार को दावा किया कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) एमएलसी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के कविता को भी जांच एजेंसी द्वारा “जल्द ही गिरफ्तार” किया जाएगा।

शराब घोटाले में अभी और गिरफ्तारियां होंगी

भाजपा नेता विवेक ने कहा कि शराब घोटाले में कुछ और गिरफ्तारियां होने की संभावना है। कविता को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। विवेक ने आरोप लगाया कि कविता ने पंजाब और गुजरात चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी को 150 करोड़ रुपये दिए थे। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने केसीआर की बेटी के कविता को दिल्ली आबकारी नीति मामले में चार्जशीट में नामजद किया था, जिसमें उन पर एक शराब कंपनी में 65 प्रतिशत हिस्सेदारी रखने का आरोप लगाया गया था।

केसीआर पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

केसीआर के नेतृत्व वाली बीआरएस सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए विवेक ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी तेलंगाना में अपना अस्तित्व खो देगी। विवेक ने कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) पार्टी के शुरू होने पर उसके पास कोई फंड नहीं था। विवेक ने आगे कहा कि अब पार्टी के पास देश की सभी राजनीतिक पार्टियों से ज्यादा जमा पूंजी है।

केसीआर ने एक भी वादा पूरा नहीं किया

भाजपा नेता ने सवाल किया कि टीआरएस के पास यह पैसा कहां से आया? उन्होंने कहा कि केसीआर ने चुनाव के दौरान किए गए एक भी वादे को पूरा नहीं किया है। बता दें कि सिसोदिया को आबकारी नीति के निर्धारण और कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं से संबंधित एक मामले की चल रही जांच में रविवार को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। हालांकि, AAP का कहना है कि यह सब केंद्र में बैठी भाजपा की साजिश है और सिसोदिया को झूठे मामले में गिरफ्तार किया गया है।