छत्तीसगढ़

एक लाइन खींचनी होगी, फैन की इस हरकत से नाराज यामी गौतम का फूटा गुस्सा

नईदिल्ली : बॉलीवुड सेलिब्रिटिज को बहुत बार पब्लिक में मुश्किल परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है। और कई बार ये हालात उनको बड़ा असहज कर जाते हैं। खासकर तब जब लोग फैन बनकर उनका गलत तरीके से फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। इन हालातों का सामना कमोबेश हर किसी सेलिब्रिटी को करना पड़ा है। हाल ही में ऐसा ही एक वाक्या बी टाउन दमदार आलिया भट्ट के साथ हुआ। जिसपर यामी ने अपने साथ हुए इसी तरह की एक घटना को बताया है। जब उनके एक फैन ने बिना परमिशन उनके साथ वीडियो बना लिया। यामी इससे बहुत अपसेट हो गई थीं। अभिनेत्री ने अब इस घटना पर अपना रिएक्शन देते हुए पब्लिक में लोगों के व्यवहार को लेकर एक लाइन खींचने की जरूरत पर जोर दिया है।

बिना परमिशन बनाया वीडियो
यामी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि एक बार उनके फार्म में ‘एक लड़का आया था, वह बहुत यंग था, तकरीबन 19-20 साल का। उसने मेरे स्टाफ से कहा कि वह फैन मेरे साथ सेल्फी क्लिक कराना चाहता है, लेकिन वह वीडियो बना रहा था, जिसकी मुझे बिलकुल जानकारी नहीं थी और वीडियो भी काफी बुरा था। इसी के साथ यामी ने बताया कि इस वीडियो को उनके फैन ने अपने व्लॉग में शेयर किया और इसके लिए उसे मिलियन व्यूज मिले।

एक लाइन खींचनी होगी
यामी गौतम ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा ‘ऐसे वीडियो पर कमेंट आने से लोग सोचते हैं कि मुझे कमेंट मिल गया, लेकिन इस तरह का गलत व्यवहार दूसरों को दिखाता है कि वह भी कुछ ऐसा ही करें। जबकि, हर चीज की एक लिमिट है और ऐसी हर हरकत ठीक नहीं होती’।

वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी गौतम हाल ही में ‘लॉस्ट’ में दिखाई दी थीं जो इसी महीने रिलीज हुई थी। एक्ट्रेस की किटी में कई अपकिंग प्रोजेक्ट्स हैं इनमें अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ ‘ओह माय गॉड 2’ शामिल है। इसके अलावा यामी ‘चोर निकल के भगा’ में भी नजर आएंगी।