छत्तीसगढ़

कोरबा: ट्रक ने बाइक सवार छात्र को रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत, दोस्त को स्टेशन छोड़ लौट रहा था घर

कोरबा : कोतवाली थानांतर्गत राताखार बायपास मार्ग पर हुए सड़क हादसे में छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। ग्राम लाटा निवासी 24 वर्षीय हिमांशु जायसवाल अपने साथी को रेलवे स्टेशन छोड़कर घर लौट रहा था, तभी राताखार मोड़ के पास एक तेज रफ्तार हाईवा ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। छात्र की मौत से परिवार में गम का माहौल छा गया।

कोरबा में सड़क हादसों के दौरान लोगों की मौत होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। आए दिन शहर की कोई न कोई सड़क खून से लाल हो रही है। एक बार फिर से कोतवाली थानांतर्गत बायपास मार्ग पर हुए हादसे में बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई। ग्राम लाटा में रहने वाला हिमांशु जासवाल अपने साथी को रेलवे स्टेशन छोड़ने के लिए आया था। रेलवे स्टेशन से घर वापसी के दौरान राताखार मोड़ के पास तेज रफ्तार हाईवा ने हिमांशु को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी वहीं, वाहनों की भी लंबी कतार लग गई। घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस  मौके पर पहुची और शव को पंचनामा की कार्रवाई कर अस्पताल के लिए रवाना किया गया।

बताया जा रहा है कि मृतक हिमांशु जायसवाल कॉलेज में पढ़ाई करता था। मृतक के नाना मदन जायसवाल ने बताया कि जिस स्थान पर हादसा हुआ है वहां अंधा मोड़ है जहां आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं। वाहनों की गति तेज होने के कारण हादसों के दौरान लोगों का जिंदा बचना काफी मुश्किल हो जाता है। लोग चाहते हैं, कि सड़क का चौड़ीकरण किया जाए ताकी भविष्य में होने वाले हादसों की आशंका को पूरी तरह से समाप्त किया जा सके।